News Vox India
शहर

कांवड़ रूट पर टूटकर गिरा पेड़, प्रशासन ने जेसीबी को मौके पर तुरंत हटवाया

कावड़ियों का रास्ता हुआ बंद , प्रशासन हुआ परेशान

Advertisement

 

फरीदपुर-बीसलपुर मार्ग पर ग्राम अठाना के पास रविवार शाम कांवड़ रूट पर पेड़ टूटकर गिर पड़ा। बिजली के खंभे भी धराशायी हो गए। इससे प्रशासन में हड़कंप मच गया। प्रशासन की एक टीम मौके पर पहुंची बिजली बंद कर रूट से पेड़ को हटवाया।
दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर स्थित फरीदपुर कांवड़ का मुख्य मार्ग पर है। यहां से हरिद्वार और फर्रुखाबाद के लिए कांवड़िये जाते हैं। श्रद्धालुओं को कोई दिक्कत न हो, इसके लिए जिला प्रशासन ने स्थनीय अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए हुए हैं। रविवार को एसडीएम अजय उपाध्याय के पास सूचना आई कि कांवड़ रूट पर बिजली खंभों पर पेड़ गिरा हुआ है। सूचना पर वह तत्काल मौके पर पहुंचे। इधर, एसडीओ विद्युत तत्काल रेस्पांस करते हुए पेड़ को हटवाने में जुटे हुए थे जिस पर उनकी सराहना की। साथ ही पीडब्ल्यूडी की लापवाही सामने आई क्योंकि सूचना के बाद भी वहां से कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। इस पर एई पीडब्ल्यूडी से स्पष्टीकरण भी मांगा।

संवदेनशील है फरीदपुर कस्बा

करीब 10 साल पहले कांवड़ यात्रा के दौरान बवाल हो चुका है। करीब पांच दिन तक यहां कफ्र्यू लगा था। इस वजह से जिले में फरीदपुर कस्बे को संवेदनशील माना जाता है। इसलिए पुलिस को हर छोटी से छोटी घटना पर पैनी नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं।

Related posts

बाबा अलखनाथ की तरह त्रेतानाथ शिवमंदिर का अपना है बड़ा इतिहास , जानिए इस मंदिर के बारे में  ,

newsvoxindia

आज शुक्र ग्रह सिंह राशि में हो रहे अस्त राशियों पर पड़ेगा असर,

newsvoxindia

सब्जियों के दामों में दिखने लगी कमी , डेलापीर मंडी में थोक के यह है भाव , देखें सूची

newsvoxindia

Leave a Comment