News Vox India
शहर

मप्पल्स एप्प यातायात को दुरस्त करने में हो मददगार , पुलिसकर्मियों को दिया गया प्रशिक्षण,

बरेली। भारत में यातायात के नियमों के पालन नहीं करने के चलते बड़ी संख्या में लोग हादसे का शिकार हो जाते है। इन हादसों को रोकने और यातायात के प्रति जागरूक करने के मकसद से बरेली की पुलिस लाइन में एक वर्कशॉप आयोजित की गई। इस वर्कशॉप में mymapindia mappls द्वारा बरेली पुलिस के साथ आम आदमी को mappls एप्प की जानकारी दी गई। mappls से आई सॉफ्टवेयर टीम ने पुलिसकर्मियों के साथ मौजूद लोगों को बताया कि किस तरह यह एप्प जनता के लिए मददगार हो सकता है।

Advertisement

 

 

 

 

 

mappls के अधिकारी जितेंद्र ने बताया कि यह एप्प अन्य एप्प के मुकाबले यूजर फ्रेंडली है साथ ही तमाम फीचर से लैस है। इसके अंदर तमाम ऐसे कंटेंट है जो सभी के लिए फायदेमंद है। वर्कशॉप के दौरान पुलिस के अधिकारियों की तमाम शंकाओं को mapples टीम की ओर से दूर किया गया। वर्कशॉप के दौरान एडीजी राजकुमार , एसएसपी अखिलेश चौरसिया, एसपी ट्रैफिक राममोहन सिंह, आईजी रमित शर्मा, एसपी सिटी राहुल भाटी सहित तमाम पुलिस के अधिकारी मौजूद रहे।

 

 

इस मौके पर एडीजी राजकुमार ने बताया कि पुलिस लाइन में maples द्वारा एक वर्कशॉप आयोजित किया गया था। इस कंपनी से सरकार का टाईअप है। आज् लखनऊ से mapples की टीम ने पुलिसकर्मियों के साथ आम लोगों को mappels के यूज़ करने का प्रशिक्षण दिया। यह एप्प अन्य एप्प के मुकाबले बढ़िया है। यातायात की समस्याओं को दूर करने के साथ आप जनता इस एप्प द्वारा रिपोर्ट कर सकती है। वही वर्कशॉप में शामिल हुए एक व्यक्ति ने कहा कि यातायात की समस्याओं को दूर करने का सरकार का प्रयास बहुत बढ़िया है। हम सभी को इस एप्प के यूज को सीखना चाहिए । उसका मानना है कि इससे काफी समस्याओं से निजात पाया जा सकता है।

Related posts

वरियान योग में मां लक्ष्मी को लगाएं नारियल का भोग- होगी व्यापार में वृद्धि ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

मेले में नकली नोट चला रहे दो युवक गिरफ्तार, ₹ 26300 बरामद,

newsvoxindia

Horoscope Today 1st October:आज आयुष्मान योग में होगी मां कात्यायनी की पूजा आराधना ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment