News Vox India
शहर

किला ओवरब्रिज बंद होते ही ट्रैफिक व्यवस्था हुई फेल , पहले दिन जाम ही जाम ,

 

बरेली : जर्जर किला ओवरब्रिज बंद होते ही शुक्रवार को ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ गई।  सुबह से किला ओवरब्रिज से जुड़े मार्गो पर भारी भीड़ दिखने लगी ।  लोग एक दूसरे से आगे निकलने की कोशिश करते देखे गए ।  लेकिन भारी ट्रैफिक के चलते प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्था पहले  ही दिन नाकाफी साबित हुई। हालांकि प्रशासन ने ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए ट्रैफिक पुलिस के साथ  किला पुलिस को लगाया गया । दोपहर एक बजे के आसपास मौसम थोड़ा ठीक होते ही लोग बाजार में निकले तो किला मार्ग पर लंबी कतारें लग गई। यह स्थिति देर शाम तक बनी रही।  ट्रैफिक के हालात तब और खराब होते दिखे तब रेलवे फाटक बंद हुआ ऐसे में किला ओवरब्रिज के नीचे और अलखनाथ की ओर से आने वाले ट्रैफिक ने राहगीरों के साथ पुलिसकर्मियों की परेशानी को और बड़ा दिया।

 

 

किला ओवरब्रिज तीन महीने तक रहेगा बंद

‘प्रशासन ने किला ओवरब्रिज से सम्बंधित रिपोर्ट मिलने के बाद ओवरब्रिज के  रिपेयर  फैसला लिया था।  अब पुल के लिए बजट मिलने के बाद से गुरुवार रात से आवागमन रोक दिया गया।  बताया जा रहा है कि पुल  की  रिपेयर  तीन महीने के अंदर हो जाएगी ।  तब तक इसी वैकल्पिक मार्ग से ट्रैफिक को गुजारा जायेगा। जानकारी के मुताबिक पुलिस  प्रशासन   तीन दिन तक ट्रैफिक पर अपनी नजर बनाये रखेगा अगर हालात और ख़राब हुए तो प्रशासन किसी अन्य विकल्पों पर विचार करेगा।

किला ओवरब्रिज के लिए 4.98  स्वीकृत 

मण्डलायुक्त संयुक्ता समद्दार के प्रयास से  4.98 लाख रूपए स्वीकृत हुए है।  कार्यदायी संस्था को 100 दिन के अंदर पुल की मरम्मत करके प्रशासन के हेंडओवर करना होगा।

 

Related posts

Badaun News:कार -ट्रक की टक्कर में तीन घायल,  घायलों को जिला अस्पताल किया रैफर

newsvoxindia

रामपुर में सपा की हार पर प्रदेश के मुसलमान चिंतन करे : रामपुर

newsvoxindia

उर्स से जुड़ी खबर :शहर भर के इमाम कुल शरीफ के दिन 1 बजे तक अदा करा लें नमाज़-ए-जुमा।

newsvoxindia

Leave a Comment