News Vox India
शहर

कर्मचारी नगर में बंद पड़े घर मे लगी भयंकर आग, फायरबिग्रेड ने आग पर पाया काबू,

बरेली। इज्जत नगर थाना क्षेत्र के कर्मचारी नगर स्थित एक बंद पड़े घर में अचानक भयंकर आग लग गई। स्थानियों  को जैसे ही घटना की जानकारी स्थ लगी तो मौके पर भीड़ जुट गई और स्थानियों ने फायर बिग्रेड के साथ पुलिस को सूचना देकर राहत बचाव का काम शुरू कर दिया।

Advertisement

 

 

बताया यह भी जा रहा है कि जब लोग घर मे आग लगता देख पहुंचे तो देखा की मकान के गेट के साथ घर के मुख्य दरवाजे के ताले टूटा पड़ा है। घर का सामान इधर उधर बिखरे होने के साथ घर के कमरे में आग लगी हुई है। आग लगने से घर का काफी सामान पर जल चुका था। सूचना पर पहुंची फायरबिग्रेड ने जैसे तैसे घर में लगी आग पर काबू पाया।

वार्ड 55 से सभासद दीपक सक्सेना ने मीडिया को बताया कि आज सुबह 6:00 बजे उनके पास फोन आया जिसमें बताया गया कि कर्मचारी नगर गली नंबर 3 में एक मकान के ताले टूटे हुए हैं और उसमें आग लगी हुई है । वह सूचना पाकर तत्काल मौके पर गए और उन्होंने अंदर जाकर देखा तो आग लगी हुई थी। इसके बाद उन्होंने तुरंत 112 नंबर डायल करके सूचना दी और फायरबिग्रेड को बुलाने को कहा उसके बाद क्षेत्र के लोगों की मदद से उस आग को बुझाने का कार्य किया।

वही पड़ोस में रहने वाले सुनील शर्मा , अविनाश गंगवार ,अनूप जौहरी ने मदद करके आग पर काबू पाया तब तक पुलिस आ चुकी थी उसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी आ गई । उस समय आग के चलते छत का प्लास्टर टूट टूट कर गिर रहा था । दीवारे बहुत अधिक गर्म हो गई थी फायर बिग्रेड की गाड़ी ने पाइप से पानी डाला जिससे बक्सो में जलती हुई आग बंद हुई।

सभासद दीपक सक्सेना ने यह भी बताया कि यह मकान हमेशा बंद रहता है कभी कभी मकान मालिक के रिश्तेदार आते हैं मकान स्वर्गीय प्रसादी लाल दरोगा का था जिनकी मृत्यु कई वर्ष पूर्व हो चुकी है । मौके पर संज्ञान में आया कि उनकी दो पत्नी थी एक पति की दो लड़कियां कमलेश और विमलेश है जिनकी शादी हो चुकी है विमलेश बहेड़ी में है जिससे किसी ने फोन पर सूचना भी दी है और वीडियो कॉल भी की मकान को दिखाया ।

कर्मचारी नगर चौकी पर तैनात दरोगा राकेश ने बताया कि मकान में सुबह आग लगने की सूचना मिली थी। आग पर फायर बिग्रेड ने काबू पाया लिया।

Related posts

मूसेवाला हत्याकांड में नया मोड़: हरियाणा के गैंगस्टर लिपिन नेहरा का नाम आया सामने,

newsvoxindia

संदिग्ध परिस्थितियों में चाय विक्रेता का मिला शव, परिवार ने जताई हत्या की आशंका

newsvoxindia

कछला माँ भागीरथी गंगा घाट पर कांवड़ियों ने लगाई आस्था की डुबकी,

newsvoxindia

Leave a Comment