News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

भाई की हत्या की वजह बनी पत्नी , 20 साल पहले शुरू हुई थी यह  कहानी ,

यूपी के बरेली में एक ऐसा मामले सामने आया है जहां एक भाई ने अपने भाई की हत्या कुल्हाड़ी मार हत्या  कर दी और  खुद  को भी कुल्हाड़ी मारकर घायल कर लिया।  बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों के बीच पत्नी को लेकर  विवाद चल रहा था इसी विवाद में  एक भाई ने दूसरे भाभी की जान ले ली।  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
भमोरा  थाना क्षेत्र के  एक गांव में  पत्नी को लेकर सौतेले भाई ने कुल्हाड़ी से प्रहार कर भाई की हत्या कर दी और स्वयं की भी कुल्हाड़ी से गर्दन काटने की कोशिश की जिससे वह गम्भीर घायल हो गया।  ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी धर्मवीर  और ओमप्रकाश  आपस में सौतेले भाई है। आज से 20 साल पहले धर्मवीर की शादी एक महिला से हुई थी।  धर्मवीर एक हत्याकांड के मामले में धर्मवीर को बीस वर्ष की सजा  हुई थी । इसके बाद धर्मवीर की पत्नी – पति के जेल में रहने पर महिला धर्मवीर के सौतेले भाई ओमप्रकाश के साथ बतौर पत्नी रहने लगी। पांच माह पूर्व धर्मवीर जेल से छूटकर घर आया तो पत्नी और भाई की यह हरकत के बारे में पता चला । इसी बात को लेकर दोनों में कलह की शुरुआत हो गई ।
ग्रामीणों ने यह भी बताया कि  धर्मवीर बरेली की एक फैक्ट्री में मजदूरी करने लगा था । बीते दिन  धर्मवीर कुल्हाड़ी लेकर आया था, शाम के समय ओमप्रकाश खाना खाकर बरामदे में चारपाई पर लेटा था इसी बीच धर्मवीर  ने कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी और स्वयं की गर्दन पर कई बार किये जिससे वह घायल हो गया।
भमोरा के एक गांव में एक भाई ने अपने सौतले भाई की हत्या धारदार हत्या से कर दी है। यह विवाद एक ही पत्नी को  लेकर हुआ है। हत्यारोपी ने भी खुद उसी  हथियार से खुद को घायल कर लिया। पत्नी द्वारा स्थिति को स्पष्ट किया गया है। महिला द्वारा हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। मृतक क  पंचायतनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हत्यारोपी गिरफ्तारी के पुलिस द्वारा प्रयास जारी है।  अभियुक्त अस्पताल में भर्ती है।
एसपी ग्रामीण राजकुमार

Related posts

भोलेनाथ का करें दूध से अभिषेक होगा आर्थिक लाभ ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

बदायूं : स्पेशल जज एससी एसटी कोर्ट ने  बुर्जुग की हत्या के मामले में आरोपी को फांसी की सजा सुनाई।

newsvoxindia

हिमाचल में चुनाव की तारीखों का एलान , 12 नवंबर को नई सरकार के लिए होगा मतदान ,

newsvoxindia

Leave a Comment