News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

रोडवेज चालक के बेटे ने बस सीखते हुए वर्कशॉप गार्ड को कुचला ,

 

पिता की जगह बेटा चला रहा था रोडवेज बस, हुआ हादसा एक की मौत

Advertisement
,

बरेली। बारादरी थाना क्षेत्र में एक चालक के बेटे ने बस सीखने के दौरान वर्कशॉप में तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड को टक्कर मार दी, जिससे सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड के शव को कब्जे में लेने के साथ चालक के बेटे को हिरासत में ले लिया।

बताया जा रहा है कि शाहजहांपुर के रहने वाले चालक सुरेश का बेटा मोहित रोडवेज वर्कशॉप में बस चलाना सीख रहा था इसी दौरान प्रेमनगर थाना क्षेत्र के कोहाड़ापीर के सिक्योरिटी गार्ड अशोक सक्सेना (58) अपनी ड्यूटी कर रहे थे तभी वह अचानक मोहित ने अशोक सक्सेना को टक्कर मार दी , जिसके चलते अशोक की मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिवार में हड़कंप मच गया। मृतक के बेटे शोभित सक्सेना ने बताया कि बुधवार रात को उसके पिता रोडवेज वर्कशॉप में अपनी ड्यूटी कर रहे थे इसी दौरान चालक सुरेश के बेटे ने बस को सीखते समय उसके पिता को टक्कर मार दी । बताया यह भी जा रहा है कि बस सीखने वाला युवक ब्रेक नहीं ले पाया । इस वजह से घटना हो गई। बारादरी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजने के साथ चालक के बेटे को गिरफ्तार कर लिया ।क्षेत्रीय प्रबंधक परिवहन दीपक चौधरी ने घटना  संबंध में बताया कि  बरेली वर्कशॉप में एक बस डक चालक द्वारा, बस को संटिंग किया जा रहा था।  आमतौर पर इस दौरान  बसों की धुलाई करके सफाई करके साइड में लगाते हैं। इसी दौरान जब वह रात में लगा रहा था। इसी दौरान गार्ड साइड में आ गया। इस दौरान गार्ड को चोट लग गई और उसका देहांत हो गया।  उन्होंने  यह भी बताया कि चालक के बेटे द्वारा बस चलाने के आरोप बिल्कुल गलत है बस चालक द्वारा ही चलाई जा रही थी। कार्यशाला  नाईट के प्रभारी ने अपनी रिपोर्ट दी है।  रिपोर्ट के आधार पर चालक को निलंबित कर दिया गया है।

एएसपी चंद्रकांत मीना

 

 

वही एएसपी  चंद्रकांत मीना ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा  कि थाना बारादरी क्षेत्र में सैटेलाइट रोडवेज वर्कशॉप है रात को 10:30 बजे सूचना मिली थी बस से कुचलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है व्यक्ति का नाम अशोक कुमार सक्सेना है जो कोहरापीर का रहने वाले हैं यहां पर प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड के रूप में काम कर रहे थे इसमें जो चालक है उनका नाम  सुरेश पाल सिंह इसमें यह पाया गया कि है कि उनका लड़का है मोहित कुमार वह कल ड्राइव कर रहा था। उससे  एक व्यक्ति की  मौत हो गई है।  गार्ड को उसके बेटे को पुलिस ने  दोनों को अरेस्ट कर लिया  है।  विधिवत कार्रवाई की जा रही है।

 

 

Related posts

सड़क हादसे में कांवड़िये की मौत , घटना से मृतक के परिवार में मचा हड़कंप,

newsvoxindia

आर्थिक तंगी होगी दूर करेंगे भोलेनाथ और माता लक्ष्मी ,जानिए विधि और क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

फतेहगंज पूर्वी में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को एसडीएम ने दिलाई शपथ

newsvoxindia

Leave a Comment