News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

मीरगंज में पेट्रोल पम्प मैनेजर की गोली मारकर हत्या , 

ट्रक से तेल चोरी कर रहे बदमाशों ने मैनेजर की गोली मारकर की हत्या ,
Advertisement

बरेली।  जिले में अचानक आपराधिक घटनाएं तो  बड़ी है  तो वही पुलिस ने अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाने का काम किया है।  मीरगंज थाना क्षेत्र में  आज तड़के सुबह   एक पेट्रोल पंप के मैनेजर की ट्रक से तेल चोरी कर रहे बदमाशों ने  गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने घटना की सूचना पाते ही  पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए अभियान चला रखा है हालांकि  कोई बड़ी सफलता नहीं मिल सकी है।  मृतक वर्त्तमान में बरेली के कर्मचारी नगर  से आकर मीरगंज में नौकरी  करता था। घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।  मृतक अपने परिवार अपने पीछे दो बच्चे , पत्नी को छोड़ गया है।

 

 

 

 

जानकारी के मुताबिक  वारदात मीरगंज के थाना क्षेत्र के गांव कुल्छा खुर्द की है।जहां हाईवे किनारे पेट्रोल पंप मैनेजर को कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान सुनील चन्द्रा के रूप में हुई है।बदमाशों ने उसकी हाथ पर गोली मारी थी।थाना प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार ने बताया कि, मृतक का नाम सुनील चन्द्रा है। जिसकी उम्र 35 वर्ष है। गोली लगने से सुनील की मौत हो गई।जहां गोली मारी गई,किसी को घटना के बारे में कुछ पता नहीं चला। पुलिस को घटना की सूचना परिजनों के साथ पैट्रोल पम्प कर्माचारियों से मिली है ।

 

 

घटना गुरूवार की सुबह साढ़े चार बजे की बताई जा रही है।रामपुर जनपद के मिलक कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी सुनील चन्द्रा मीरगंज नेशनल हाईवे स्थित एक पेट्रोल पंप पर मैनेजर हैं।नेशनल हाईवे किनारे एक ट्रक खड़ा था।  ट्रक से अज्ञात बदमाश तेल चोरी कर रहे थे।इसी दौरान  बदमाशों ने सुनील को रुकने का इशारा किया। इसके बाद बदमाशों ने आगे से सुनील को गोली मार दी,जो उनके हाथ में लगी और वह जमीन पर गिर गए।इसके बाद बदमाश फरार हो गए। पेट्रोल पम्प कर्मियों ने किसी तरह सुनील को सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया।लेकिन चिकित्सकों ने  हालत गंभीर देखते हुए  बरेली ले जाने को कहा। बरेली में  चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है जल्द मामले का खुलासा कर अपराधियों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

Related posts

सपा ने ईदगाह पर लगाया “ईद मिलन” कैम्प , एक दूसरे दलों के लोगों को गले लगकर दी बधाई

newsvoxindia

गुजरात में भाजपा की चुनावी बिसात बिछाएंगे यूपी के 150 कार्यकर्ता,

newsvoxindia

 कन्या  सुमंगला योजना से  बेटियों के जीवन में हो रहा है  मंगल ही मंगल , जानिए किस तरह सरकार कर रही है मदद ,

newsvoxindia

Leave a Comment