News Vox India
शहर

चकबंदी मामले की शिकायत के बाद एसडीएम ने दोनो पक्षो को बुलाया थाने

– दोनो पक्षो से कागज़ दिखाने की कही बात

Advertisement

बहेड़ी। ग्राम माधोपुर में ग्राम प्रधान द्वारा गांव के ही कुछ लोगों द्वारा चकबंदी अधिकारियों से जनहित विरुद्ध कार्य करवाने की कोशिश करने का आरोप लगाने और दूसरे पक्ष द्वारा ग्राम प्रधान पर चकबंदी कार्य में बाधा डालने के आरोप के बाद एसडीएम ने दोनों पक्षो को थाने बुला लिया। एसडीएम ने कहा है कि दोनो पक्ष अपने अपने कागज़ लेकर आएं।

 

यहाँ यह बता दें कि ग्राम माधोपुर के ग्राम प्रधान ने आरोप लगाया था कि कुछ लोग चकबंदी अधिकारियों से साँठगांठ कर जनहित के विरुद्ध कार्य करवाने की कोशिश कर रहे हैं। उनका कहना था कि निजी हितों को साधने के लिये उक्त लोग उनका व गांव वालों का विरोध कर रहे हैं। वहीं दूसरे पक्ष ने आरोप लगाया था कि जब चकबंदी अधिकारी ग्रामीणों की समस्या सुनने आये थे तब ग्राम प्रधान कुछ लोगों को पट्टा दिलाने का लालच देकर मौके पर ले आये और वहां अराजकता का माहौल पैदा कर दिया।

 

 

दोनों पक्ष की ओर से शिकायत आने के बाद बुधवार को उपजिलाधिकारी ने दोनो पक्षो को थाने बुला लिया। दोनों पक्षो की बात सुनने के बाद एसडीएम ने उनसे अपने अपने कागज़ दिखाने के लिये कहा है। एसडएम ने यह भी कहा है कि अगर चकबंदी में कोई गड़बड़ी निकलती है तो आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

सब्जियों के दामों में आये बदलाव, बरेली के डेलापीर सब्जी मंडी में यह है सब्जियों के भाव ,

newsvoxindia

नि:शुल्क पुस्तके बांटकर बीईओ ने नये शैक्षिक सत्र का किया आगाज।

newsvoxindia

लता मंगेशकर की बायोपिक करना चाहती है श्रद्धा कपूर,

newsvoxindia

Leave a Comment