News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

शाही परिवार अपने नजदीकी की मौत की खबर पर रामपुर पहुंचा,

यूपी के रामपुर रियासत के अंतिम शासक नवाब रजा अली खान के बड़े पोते नवाब मोहम्मद अली खान उर्फ मुराद मियां एवं शहजादी निगहत बी शहर स्थित मोरी गेट पर हुई उनके करीबी की मौत की शोकसभा में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान शाही परिवार ने मृतक के परिजनों के साथ मिलकर उनका दुख बांटा और ढांढस भी बढ़ाया।

Advertisement

 

 

दोनों भाई बहनों का इस अवसर पर कहना था कि वह सुख दुख में रामपुर वीडियो के साथ हमेशा खड़े हैं क्योंकि उनके पुरखों की यहां पर रियासत रही है जिस कारण जनपद के सभी लोग उनके परिवार का हिस्सा है जैसे ही उनको किसी के दुख की खबर मिलती है वह वैसे ही शामिल होकर अपनेपन का एहसास करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि भले ही वह रामपुर से बाहर रहते हो लेकिन उनका जनपद वासियों से दिली रिश्ता है है और जो हमेशा कायम रहेगा ।

नवाब मोहम्मद अली खान उर्फ मुराद मियां ने बताया कि वह रामपुर में एक हादसे के बाद दिल्ली से पहुंचे है। उनके परिवार के नजदीकी ठेकेदार की मौत हुई है। वह उनके घर दिल्ली से आने के बाद तुरंत रात में भी गए थे।

शहजादी निगहत बी ने कहा कि किशन पाल से उनके परिवार से करीब 6 साल से अच्छे रिश्ते थे । वह हमारे यहाँ की देखभाल किया करते थे ,  उनके निधन की खबर के बाद वह रामपुर पहुंचे है।

 

Related posts

वैलेंटाइन वीक : इन लोगो को नसीब होता है प्रेमविवाह, जानिए ज्योतिष के नजरिये से पूरी बात

newsvoxindia

बेटियों ने नवाबगंज का बड़ाया मान : मुनीम की बेटी ने जिले में तीसरा तो फल विक्रेता की बेटी ने जिले में  पाया पांचवा स्थान  ,

newsvoxindia

कोरोना काल में  डीजल पर फूंक दिए  स्वास्थ्य कर्मियों ने 2 लाख 17 हजार रुपए ,  बिल सामने पर चौंके सीएमओ 

newsvoxindia

Leave a Comment