News Vox India
शहर

पुलिस ने सर्राफ की स्कूटी लूटने के शक में आधा दर्जन संदिग्धों को उठाकर पूछताछ की ,

फतेहगंज पश्चिमी। सोमवार शाम को सर्राफ के साथ मारपीट करके लूटी गई स्कूटी के मामले में स्कूटी बरामद करना तो दूर की बात है।पुलिस बदमाशों का सुराग भी नही लगा पाई है।हालांकि पुलिस ने कई दुकानों और झुमका चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरों ई फुटेज को देखा है।इन पुलिस को कोई मजबूत सुराग हत्थे नही चढ़ा है।पुलिस करीब आधा दर्जन संदिग्धों को उठाकर पूछताछ कर रही है। उधर व्यापार मण्डल अध्यक्ष आशीष अग्रवाल ने एसपी ग्रामीण से जल्द लूट खुलासे की मांग की है।

 

गाँब मड़ौली निवासी हीरेश गंगवार सोमवार शाम को  कस्बा में मौजूद सोने चांदी की अपनी दुकान को  वन्द करके गाँब जा रहे थे। शंखा पुल के पास हाइवे से गाँब जाने वाले रोड पर मुडते ही उन्हें पीछे से आ रहे बाइक सवार तीन लुटेरों ने घेर लिया। हाथापाई करके उनकी स्कूटी लूटकर बदमाश बरेली की ओर भाग गए।सूचना पर पहुँची पुलिस ने सर्राफ हीरेश से पूरी घटना पूछने के बाद काम्बिंग की लेकिन लुटेरे पुलिस के हत्थे नही चढ़े।देर रात पुलिस ने लूट की रिपोर्ट दर्ज करके रात में कई संदिग्धों को उठाकर पूछताछ की ही।मंगलवार को भी पुलिस ने हाइवे किनारे दुकानों,होटलों और झुमका चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किये है।लेकिन पुलिस को कोई मजबूत सुराग नहीं लगा है। हालांकि पुलिस ने लूट जल्द खुलासे का दावा किया है।

Related posts

शुभ संयोगो के समागम में मनेगी हनुमान जयंती, यह उपाय भी आपके लिए हो सकते है कारगर,

newsvoxindia

दूध और गंगाजल के अभिषेक से करें श्रावण मास का शुभारंभ वर्षेगी भोलेनाथ की कृपा ,मिलेगी सुख-समृद्धि की सौगात ,जानिए,क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

विपक्ष कर रहा है तिरंगे का अपमान : बीएल वर्मा

newsvoxindia

Leave a Comment