News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

सोनू सागर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा , पत्नी सहित चार गिरफ्तार। 



पत्नी ने प्रेमप्रसंग के चलते सोनू  की कराई थी हत्या ,

सोनू की पत्नी ने पार्टी की बात कहकर बुलाया था मृतक को सुरेशशर्मा नगर ,

पत्नी ने प्रेमी और उसके साथियों के साथ मिलकर घटना को दिया था अंजाम,
यूपी के बरेली का चर्चित सोनू सागर केस का पुलिस ने घटना  का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।  पुलिस ने सोनू  की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक घटना के पीछे वजह सोनू के पत्नी के प्रेमप्रसंग संबंध होना है ।   मृतक का परिवार पहले से ही सोनू की पत्नी पर हत्या कराने का आरोप लगा चुका था  लेकिन खुलासे में देरी होने पर डीएम दफ्तर पर हंगामा काटा  था।  पुलिस  मामले के खुलासे के लिए पुलिस पर काफी दबाव में थी दूसरी तरफ शव बरामद नहीं होने से पुलिस की लगातार परेशानी बढ़ रही थी।  आखिरकार पुलिस की मेहनत काम आई , पुलिस ने सोनू का शव बरामद करके घटना की एक एक कढ़ी को जोड़ा और मामले का खुलासा कर दिया।
सोने के पिता ने बारादरी थाने में दर्ज कराई थी गुमशुदगी : 

सोनू सागर के पिता  मूलचन्द  ने  26 नवंबर को अपने पुत्र सोनू सागर की गुमशुदगी दर्ज करायी गयी थी । काफी खोजबीन के बाद न मिलने पर सोनू सागर के अपहरण व उसके साथ कोई अनहोनी की शंका होने पर वादी मूलचन्द द्वारा थाना बारादरी में  धारा 364/342 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया गया था।  24 दिसंबर  को अपह्रत सोनू सागर का शव थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र भाखड़ा नदी से बरामद में पुलिस सफल हो गई।  उसके बाद मुकदमें में हत्या  धाराएं बड़ा दी गई।

सोनू हत्याकांड को ऐसे दिया गया था अंजाम 
 मृतक सोनू  सागर की पत्नी चांदनी के अरविन्द नाम के युवक से प्रेम प्रसंग था।  चांदनी ने सोनू  को शादी के आठ दिन बाद  ही उसे अपने जीवन से हटाने की साजिश रच ली थी।  चांदनी ने  प्रेमी अरविन्द और उसके  मित्र सचिन की सहायता से  25  नवंबर को मृतक सोनू (चांदनी का पति) को सुरेश शर्मा नगर पार्टी  के बुलाया और  अपने जानने वाले राजा नामक व्यक्ति की गाडी स्विफ्ट डिजायर बुक कर घुमाने के बहाने ले जाकर फतेहगंज पश्चिमी ले जाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर शव को भाखड़ा नदी में बोरे में फेंक दिया था । पुलिस ने सोनू   शव को बरामद करने के बाद  हत्यारोपी  चांदनी व राजा को गिरफ्तार करने साथ हत्या में इस्तेमाल किये गए वाहन को बरामद कर लिया। पुलिस  पूर्व में दो  अन्य अभियुक्त अरविन्द और सचिन  को 21 दिसम्बर को जेल भेज चुकी है ,
घटना में इन लोगों के नाम आये सामने 
1. अरविन्द कुमार पुत्र राम सिंह निवासी करनपुर करठरा थाना देवरनिया बरेली ,
2. सचिन पुत्र राजपाल उर्फ राजू निवासी गंव लईय्या थाना भुता बरेली ,
3. चांदनी पत्नी सोनू सागर निवासी अशोक सम्राटनगर कालोनी थाना बारादरी बरेली ,
4. अंकुश शाहू उर्फ राजा पुत्र कृष्णपाल निवासी छोटी विहार थाना बारादरी बरेली ,

Related posts

थोक सब्जी बाजार में यह है सब्जियों के दाम,

newsvoxindia

बरेली पुलिस तलाशती रह गई, यूपी एसटीएफ ने धर दबोचा, एक करोड़ कीमत की  स्मैक वरामद ,

newsvoxindia

पत्नी -पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहना चाहती थी , इसलिए पति की करा दी हत्या ….

newsvoxindia

Leave a Comment