News Vox India
शहर

ससुराल पक्ष के लोगों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर की मारपीट, मामले की एसएसपी से शिकायत 

सिरौली(Bareilly)। एक विवाहिता के ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता के मायके में आकर दिनदहाड़े पिता बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।शनिवार को विवाहिता ने एसएसपी बरेली से शिकायत कर ससुराल पक्ष के लोगों पर कानून कारवाई करने की मांग की है। कस्बा सिरौली के मोहल्ला प्यास की रहने वाली कमलेश ने एसएसपी बरेली को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसका विवाह 20 जून 2020 को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार थाना बिशारतगंज क्षेत्र के गांव निसोई के रहने वाले प्रेमसिंह के साथ हुआ था।
विवाहिता का आरोप है कि शादी में कम दान दहेज मिलने से ससुराल पक्ष के लोग उसके साथ उत्पीड़न करते थे मारपीट करते थे तथा उसको जान से मारने की धमकियां देते थे। शिकायतकर्ता कमलेश ने ससुराल पक्ष के लोगों की शिकायत संबंधित अधिकारियों से की लेकिन ससुराल पक्ष के लोगों पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। जब ससुराल पक्ष के लोगों को पता चला कि उनकी शिकायत थाने में हुई है तो वह इस बात से बौखला गए। कमलेश के मुताबिक 3 जून को उसका पति प्रेम सिंह तथा ससुर यादराम ब तीन अज्ञात लोग उसके घर पर आ गए और शिकायत वापस लेने का दबाव बनाने लगे।
इसी दौरान आरोपियों ने  ने विवाहिता और पिता पर जानलेवा हमला कर दिया बा मुश्किल वह लोग बच पाए ।इस मामले की कमलेश ने थाना सिरौली में शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। थक हार कर परेशान होकर शनिवार को कमलेश ने एसएसपी बरेली को लिखित शिकायती पत्र देकर आरोपियों पर कानून कारवाई करने की मांग की है। जिससे एक महिला को इंसाफ मिल सके। पिछले 6 माह से कमलेश दो मासूम बेटियों के साथ अपने पिता के घर रह रही हैं। महिला के मुताबिक  एसएससी बरेली ने महिला को न्याय का भरोसा दिया है।

Related posts

संविधान शिल्पी डॉ.भीमराव अम्बेडकर की  जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाई गई 

newsvoxindia

सुल्तानपुर में सड़क हादसा : पूर्वांचल एक्सप्रेस पर BMW कार और कंटेनर की भिंडत में चार की मौत। 

newsvoxindia

गैंगस्टर एक्ट में वांछित 25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार ,

newsvoxindia

Leave a Comment