News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरशिक्षा

बेटी के टीचर को लव लेटर भेजने के मामले में मनचला बाप गिरफ्तार ,


उत्तर प्रदेश के बांदा में एक ऐसा मामला सामने आया है जो देखने में तो फिल्मी है वास्तव में एक सच्ची घटना है। दरसल बांदा में अपनी ही बेटी की शिक्षिका से एकतरफा प्यार करना एक मनचले बाप को काफी महंगा पड़ गया है । शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया । पीड़ित शिक्षिका मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर की रहने वाली है और उसने अपनी तहरीर गिरवां थाने में दी है । अपनी तहरीर में शिक्षिका ने बताया कि वह गिरवां थाना क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक है और उसी  इलाके के केसरुवा गांव में रहने वाले आरोपी  राममिलन की बेटी उसके विद्यालय में कक्षा तीन की छात्रा है।

 

 

 

शिक्षिका ने राममिलन पर आरोप लगाया वह अक्सर उसे रास्ते में रोकता है और रोककर उसके साथ अभद्रता करता है। जब वो इस बात का विरोध करती है तो राममिलन उसे धमकी देता है। यही नहीं अभी तक  कई बार आरोपी उससे रंगदारी भी वसूल ले गया है। पीड़ित शिक्षिका ने बताया की उसने राममिलन को कई बार विद्यालय में बुलाकर समझाया भी है , लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।

 

इतना ही नहीं शिक्षिका ने यह भी बताया कि कुछ दिन पहले आरोपी ने उसे अपनी बेटी के हाथों प्रेम पत्र भी भेजा था। शिक्षिका की दी हुई तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। इस मामले पर बात करते हुए गिरवां थाना प्रभारी ओंकार शुक्ला ने बताया कि शिक्षका की तहरीर पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपी राममिलन को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया जहाँ से उसे जेल भेज दिया गया है।

Related posts

Rampur News :हाई कोर्ट के आदेश के बाद प्रशासन ने शुरू की शत्रु संपत्ति को कब्जे में लेने की प्रक्रिया,

newsvoxindia

सिद्धि योग में आज मनेगी बुद्ध पूर्णिमा ,जानिए विधि और महत्व,

newsvoxindia

कोलंबों में बरेली के क्रिकेटर का शानदार प्रदर्शन , घर वापसी पर साई सक्सेना का जोरदार स्वागत,

newsvoxindia

Leave a Comment