News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

मुस्लिम -दलित और ब्राह्मण वर्ग को कांग्रेस ने जोड़ने की कसरत की शुरू

बरेली। जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के द्वारा प्रदेश अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन सहनवाज हुसैन के निर्देश में प्रेस वार्ता की गई। प्रेस वार्ता में जिला अध्यक्ष अशफाक सकलैनी ने बताया कि  भाजपा को सत्ता से मुक्त करने के लिए कांग्रेस पार्टी अपने मूल मतदाता को अपनी और लाने की कोशिश कर रही है।मुस्लिम वर्ग, दलित वर्ग और ब्राह्मण वर्ग कांग्रेस पार्टी का मूल वोटर हुआ करता था, पार्टी का मूल उद्देश्य है  की पार्टी इन मतदाता को अपनी और आकर्षित करे। इसके लिए पार्टी 2 फरवरी से  12 फरवरी तक अभियान चलाया जाएगा जिसमे हर फ्रंटल संगठन के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर न्याय पंचायत स्तर तक लोगो से संपर्क करेंगे। और पार्टी का प्रचार प्रसार करेंगे और लोगो बताया जाएगा की भाजपा किस तरह से झूठ बोलकर सत्ता में बैठ गई है।

Advertisement

 

देश प्रदेश में मूल मुद्दों को भटका कर इधर उधर की बाते करके और धर्म के नाम पर आपस में नफरत फैला रही है।  देश प्रदेश की जनता गंगा जमुना तहजीब से रहना चाहती है । लेकिन भाजपा को अमन चैन पसंद नहीं है ,और अगर देश में चेन लाना है तो भाजपा को सत्ता से हटाना होगा। प्रेस वार्ता में प्रवक्ता पंडित राज शर्मा ने कहा की अब पूरा देश और खास करके उत्तर प्रदेश  की जनता कांग्रेस पार्टी की और देख रही है और कांग्रेस पार्टी का मूल मतदाता अगर कांग्रेस पार्टी में लौट आए  जिसकी संभावना पूरी भी हैं।  तो देश प्रदेश में कांग्रेस के सरकार बन सकती हे। जिला उपाध्यक्ष जुनेद हसन एडवोकेट ने कहा जो सरकार रोजगार ना दे सकें, स्वस्थ सुविधा न दे सके उसको सत्ता में रहने का भी कोई अधिकार ही नहीं है ।

 

अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन कमर गनी ने कहा की उत्तर प्रदेश में मुस्लिम लगभग 20% है और दलित मतदाता की भी संख्या लगभग 22%है अगर ये ही दोनो जातियां मिलकर वोट कांग्रेस पार्टी को दे दे, तो ये लगभग 41% होता हे बाकी की जातियों का वोट भी कांग्रेस पार्टी पाने सफल हो जाती है तो पार्टी को सत्ता में आने से कोई नही रोक सकता है ।प्रेस वार्ता में पूर्व विधायक छोटे लाल गंगवार, प्रवक्ता पंडित राज शर्मा,जिला उपाध्यक्ष संगठन जुनेद हसन एडवोकेट, सुरेश वाल्मीकि अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन क्रम गनी ,मैदान शाह शक्ति शर्मा मुख्य रूप से शामिल रहे।

Related posts

बरेली में जायरीनों की आमद दरगाह पर हाज़री दे रहे अक़ीदतमंद

newsvoxindia

कुरकुरे दिलाने के बहाने ले गए मामा ने भांजे के साथ कुकर्म की थी कोशिश , बाद में इस वजह से कर दी थी हत्या,

newsvoxindia

जुआ खेलते हुए चार लोग गिरफ्तार , मौके से 1 लाख 25 हजार का कैश बरामद, 

newsvoxindia

Leave a Comment