News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

नसरीन से नेहा बनी महिला ने पुलिस से पति की सुरक्षा की लगाई गुहार,

बरेली। दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करने वाली नसरीन ने गैर समुदाय के युवक से विवाह कर लिया। पीड़िता के मुताबिक वह तीन तलाक पीड़िता होने के साथ तीन बच्चों की मां है। उसके पति ने उसे मारपीट करके तीन तलाक दे दिया इसके बाद वह परेशान होकर दिल्ली चली गई और एक प्राइवेट कंपनी में काम करने लगी । इसी दौरान उसकी मुलाकात आंवला थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक से हो गई , जो दिल्ली में रहकर मोटरसाइकिल रिपेयर करने का काम किया करता था। दोनों को एक दूसरे से दो तीन बार मुलाकात हुई । और यह मुलाकात प्यार में बदल गई।महिला ने अपने होने वाले पति को तीन तलाक से जुड़ी सभी बातों को भी बताया । बाद में दोनों ने अपने रिश्ते पर सहमति जताते हुए शादी करने की इच्छा जताई।

Advertisement

 

 

दिक्कत यह भी सामने आई दोनों का मजहब अलग अलग थे  फिर भी दोनों ने अपनी समस्याओं से निजात पाते हुए शादी करने का निश्चजय किया। दोनों ने बरेली के एक आश्रम में हिन्दू रीति रिवाज से शादी कर ली । तीन तलाक पीड़िता ने बताया कि वह राहुल से विवाह करने के बाद अपना हंसी खुशी जीवन व्यतीत कर रही है। लेकिन उसकी शादी से उसके परिवार वाले बेहद नाराज है। उसके परिवार वाले उसके पति राहुल को फर्जी मुकदमें में फंसाने के साथ उसकी हत्या का षड़यंत्र कर सकते है। महिला का यह भी आरोप है कि उसके परिवार वालों की जान पहचान अपराधियों के साथ बड़े नेताओं से भी है वह इसका फायदा उठाकर उसकी और उसके पति सहित सुसरालजनों के साथ कोई अनहोनी घटना कर सकते है।
पीड़िता ने अपने पति और सुसरालजनों सहित अपने लिए एसएसपी बरेली से सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Related posts

84 साल के बुजुर्ग ने चेन स्नेचर को पकड़ने की दिखाई हिम्मत , चेन स्नेचर गाड़ी छोड़कर भागा ,

newsvoxindia

सड़क किनारे लघुशंका को लेकर दो पक्ष आपस भिड़े, पिता -पुत्र घायल,

newsvoxindia

सुभाष नगर का चायवाला हत्याकांड :  पत्नी के लिए अपशब्द नहीं सुन सका पति , सबक सिखाने  के लिए दोस्त के साथ मिलकर दिया था घटना को अंजाम ,

newsvoxindia

Leave a Comment