News Vox India
शहर

कांवड़िया की मौत से आक्रोशित साथियों ने की आगजनी , 

 

रामपुर  । ।  मिलक से  डाक कावड़ लेकर आ रहे कावड़िया की ट्रेक्टर  की चपेट में आकर मौत हो गई। नाराज कावड़ियों ने ट्रेक्टर  ट्राली में आग लगा दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर बिग्रेड बुलवाकर आग पर काबू पाया। आग बुझा जाने तक ट्रेक्टर  पूरी तरह जलकर खाक हो गया। आक्रोशित कांवरियों को पुलिस ने समझा-बुझाकर शांत किया। मृतक कांवरिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। हादसा सोमवार की सुबह पौने सात बजे धमोरा राठोडा संपर्क मार्ग पर हुआ।कोतवाली क्षेत्र के जगतपुर गांव से कावड़ियों का एक जत्था जल लेकर राठोंड़ा शिव मंदिर जलाभिषेक को जा रहा था। गांव निवासी 21 वर्षीय वेदपाल जत्थे के साथ बाइक से चल रहा था। आगे चल रहे कावड़ियों के जत्थे के ट्रेक्टर  ट्राली से उसकी बाइक टकरा गई।

ट्रेक्टर की चपेट में आकर वेदपाल की मौके पर ही मौत हो गई। वेदपाल के साथी कांवड़ियों ने ट्रैक्टर ट्राली में आग लगा दी। सूचना मिलने पर एसडीएम देवेंद्र प्रताप सिंह, सी ओ धर्म सिंह मार्छाल, कोतवाल सत्येंद्र कुमार सिंह घटनास्थल पहुंचे। फायर बिग्रेड को बुलवाकर ट्रेक्टर  ट्राली में लगी आग पर काबू पाया।

 

 

सूचना मिलने पर डीएम रविंद्र सिंह मांदड़, एसपी अशोक कुमार सिंह, एएसपी संसार सिंह अपने साथ बिलासपुर, कैमरी सहित अन्य थानों की पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। हंगामा काट रहे कावड़ियों को समझा-बुझाकर शांत किया। मृतक कावड़िए के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। समाचार लिखे जाने तक मृतक के स्वजन कावड़िए के शव का पीएम कराने के लिए पोस्टमार्टम हाउस गए हुए थे।

Related posts

युवती ने सीएम आवास के सामने आत्महत्या की दी धमकी , एसपी क्राइम ने दिए घटना पर जांच के आदेश,

newsvoxindia

पैदल जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

newsvoxindia

तेंदुआ शावकों को सीएम ने चंडी और भवानी का नाम दिया ,

newsvoxindia

Leave a Comment