News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

फिल्म धूम से प्रेरित होकर बन गया लुटेरा, अब चढ़ा बारादरी पुलिस के हत्थे ,

एप्पल के साथ हाई स्पीड बाइक रखना लुटेरे की पहली पसंद ,

बरेली : तेज रफ्तार बाइक से  लूट की घटना करने वाले एक अभियुक्त को बारादरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने यह गिरफ्तारी वाहन चेकिंग के दौरान की है।  पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे से एक सोने चेन 12 ग्राम , एक सोने का कुंडल 1 ग्राम वजन , एक एप्पल मोबाइल , एक 360 सीसी अपाचे बाइक , एक अवैध जिंदा कारतूस सहित , दो हजार कैश बरामद किया है।  अभियुक्त के पहले से आपराधिक रिकॉर्ड है उसके ऊपर सीबीगंज , मीरगंज ,प्रेमनगर ,मिलक ,बारादरी सहित अन्य थानों में मुकदमा दर्ज है।
पुलिस के मुताबिक अभियुक्त आकाश कुमार गौतम पुत्र विशम्बर नाथ थाना सीबीगंज के एक गांव का रहने वाला है।  वह धूम मूवी से  प्रेरित होकर लुटेरा बन गया।  उसने प्रेमनगर थाना क्षेत्र में त्रिवटी नाथ मंदिर के पास लूट की घटना के साथ मीरगंज थाना क्षेत्र , रामपुर के मिलक में  हाल में लूट की घटना को अंजाम देना  स्वीकार किया है।
एसपी सिटी राहुल भट्ट ने बताया कि बारादरी पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान आकाश कुमार गौतम को गिरफ्तार किया है। इस अपराधी का आपराधिक रिकॉर्ड है।  यह मीरगंज , रामपुर के मिलक में लूट की वारदात को अंजाम दे चुका है।  और बारादरी में किसी घटना को अंजाम देने वाला था।  उससे पहले यह पुलिस की गिरफ्त में आ गया।  पुलिस अभियुक्त के पास  एक सोने चेन 12 ग्राम , एक सोने का कुंडल 1 ग्राम वजन , एक एप्पल मोबाइल , एक 360 सीसी अपाचे बाइक , एक अवैध जिंदा कारतूस सहित , दो हजार कैश बरामद किया है।
उन्होंने बताया पकड़ा गया अभियुक्त पेशेवर है। यह अभियुक्त धूम जैसी मूवी से इंस्पायर्ड है। यह अपने शौक को पूरा करने के लिए लूट की घटना को अंजाम देता है। उसके पास से एक एप्पल मोबाइल के साथ एक हाईस्पीड बाइक भी बरामद हुई है।

Related posts

वाहनों से डीजल चोरी के आरोप में तीन गिरफ्तार 

newsvoxindia

रक्षाबंधन पर इस समय बांधे राखी , यह समय है सबसे ज्यादा शुभ,

newsvoxindia

सोना के साथ चांदी के दामों में आई कमी, यह है आज के भाव,

newsvoxindia

Leave a Comment