News Vox India
शहर

धूमधाम से मनाया गया ईद का पर्व, प्रशासन ने किए थे सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त

सिरौली। देशभर में गुरुवार को ईद उल फितर का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। पूरे 30 रोजो होने के बाद गुरुवार को ईद का पर्व मनाया गया जिसमें नमाज अदा कर एक दूसरे के गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी गई और आपस में मिठाइयां वितरित की गई। गुरुवार की सुबह से ही बच्चों और बड़ों ने नए-नए लिवास पहनकर मस्जिदों और ईदगाह का रुख किया।

Advertisement

 

 

 

रमजान के पूरे महीने इबादत कर ईद की खुशियां मनाई।सिरौली नगर एवं क्षेत्र के गांव कल्यानपुर, केसरपुर,सहबाजपुर सहित ईद का पर्व बड़े ही धूमधाम और हर्षउल्लास के साथ मनाया गया। सिरौली के ईदगाह ब प्यास के ईदगाह पर नमाजियों ने नमाज अदा कर देश में अमन और चैन की दुआ मांगी। सिरौली नगर पंचायत द्वारा नगर में साफ सफाई कर दी गई और ईदगाह पर शुद्ध पानी पीने की व्यवस्था भी की गई। नमाज अदा कर बच्चों के साथ उर्स की तरफ लगे हुए छोटे से मेले में बच्चों ने चाट पकौड़ी एवं खिलौने खरीदे।

 

 

नगर सिरौली के रहने वाले युवजन वेलफेयर सोसाइटी के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद आलम खान एवं सभासद अकरम अली एवं डॉ नवील खान ने एक दूसरे के गले मिलकर सभी को ईद की दिली मुबारकबाद दी। सुरक्षा की दृष्टि से थाना सिरौली कोतवाल लव सिरोही एवं इंस्पेक्टर अपराध प्रमोद कुमार एवं बड़ागांव चौकी इंचार्ज दीपक कुमार अपनी पूरी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे। इस दौरान इंस्पेक्टर लब सिरोही इंस्पेक्टर अपराध प्रमोद कुमार, बड़ागांव चौकी इंचार्ज दीपक कुमार, क्षेत्रीय लेखपाल केसर सक्सेना, बड़े बाबू सुरेश मौर्य, कांस्टेबल अजय कुमार हेड कांस्टेबल सुधीर कुमार,रोहताश बाल्मिक,विजय बाबू आदि मौजूद रहे।

 

Related posts

बहेड़ी में सड़क हादसा , दो की मौत , तीन घायल , देखिये यह वीडियो

newsvoxindia

नींद की झपकी आने से ट्रक दूसरे वाहन में घुसा ,ड्राइवर घायल 

newsvoxindia

 ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

newsvoxindia

Leave a Comment