News Vox India
शहर

सिरौली में युवक की मौत से गुस्साएं परिजनों  ने किया रोड़ जाम , यह था मामला।

बरेली : सिरौली थाना क्षेत्र में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की  उसके प्रेमिका के घर वालों ने पीट पीटकर हत्या कर दी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब उसके उसके साथ गए दोस्त ने पूरी घटना को बताया।  पहले घटना को एक्सीडेंट से जोड़कर देखा जा रहा था , लेकिन अब पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।  वही घटना के विरोध में प्रेमी के घर वालों ने ग्रामीणों की मदद से रोड़ जाम कर प्रदर्शन किया।  मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाही का आश्वासन देकर पीड़ित परिवार को समझाया , उसके बाद कही मामला शांत हुआ  ।

घटना सिरौली थाना क्षेत्र के मेन गोटिया की है , जहां 18 साल के बीए के छात्र बादाम सिंह की हत्या कर दी गई है। आरोप है कि बादाम सिंह अपने दोस्त मानसिंह के साथ मोटरसाइकिल से अपनी प्रेमिका से मिलने गया था जहां पर  लड़की के परिवार वालो ने लोहे की रॉड से उस पर हमला कर दिया और उसको जब तक पीटते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई।  घटना में  दोस्त मानसिंह को भी  हल्की चोटे आई है। घटना के बाद परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

 

एसपी क्राइम मुकेश कुमार ने बताया कि सिरौली में  परिवार वालो की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। परिजनों को समझा दिया गया है उन्हे बता दिया गया है की पुलिस क्या कार्यवाही कर रही है। मौके पर लॉ एंड ऑर्डर की कोई स्थिति नहीं है।

Related posts

गणतंत्र दिवस पर नगर पंचायत कार्यालय पर इमराना बेगम ने किया ध्वजारोहण

newsvoxindia

 राहुल गांधी के सजा पर रोक के  मामले में कांग्रेसियों ने किया टमाटर बांटकर खुशी का इजहार,

newsvoxindia

दरोगा महिला अधिवक्ता की परीक्षा में फेल , अब जाएगा जेल , जानिए पूरा मामला ,

newsvoxindia

Leave a Comment