News Vox India
शहर

घर से लापता हुए बुजुर्ग का शव फतेहगंज से बरामद,

फतेहगंज पश्चिमी।। लापता बुजुर्ग का शव फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के बंद पड़े एक होटल के पास से मिला सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। मृतक की पहचान दुनका निवासी कैसर हुसैन के रूप में हुई।
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह दुनका निवासी कैसर हुसैन उर्फ कैसर मल्लाह अपने घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गये थे।घर बालो के काफी तलाश करने के बाद भी वह नही मिले।रविवार की दोपहर के समय पुलिस को सूचना मिली कि सतुईया गांव के पास हाइवे पर बने होटल के पास एक शव पड़ा है।मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो बंद होटल के बराबर तख्त के पास एक बुजुर्ग की लाश पड़ी थी उन्होंने उनकी तलाशी ली तो उनके पास से कुछ नहीं मिला।

 

शनिवार को बुजुर्ग गायब होने की सूचना पर जानकारी की गई तो परिजनों को सूचना दी गई।मौके पर पहुंचे परिजनो ने उनकी पहचान कैशर हुसैन पुत्र बब्बू उम्र 65 बर्ष के रूप में की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।कैशर की मौत से घर मे कोहराम मच गया। मृतक पहले दुनका नदी पर नाव चलाते थे वहां पुल बनने की वजह से अब वह घर पर ही रहकर परचून की दुकान चलाते थे।उनके पाँच बेटे हैं। मृतक के भतीजे शब्बीर अहमद ने बताया कि शनिवार की सुबह उन्होंने दुकान खोली थी दुकान खोलने के बाद 1 घंटे बाद रूपए पैसे सारा सामान रखकर शटर गिरा कर धनेटा की तरफ जाने बाले टेंपो पर बैठ कर चले आए।काफी तलाश किया लेकिन नही मिले। रात को होटल पर खाना खाकर बंद पड़े होटल के पास तख्त पर सो गए ठंड लगने से अकड़ कर उनकी मौत हो गई।

Related posts

आज शरीर में करें सरसों के तेल की मालिश, रोगों का होगा अंत ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

मुखबरी के शक में दबंगों ने की फायरिंग, पुलिस ने लिखा मुकदमा,

newsvoxindia

सिंगर बिलाल खान की मार्केट में आई “आचार डालोगी ” वीडियो एल्बम ,

newsvoxindia

Leave a Comment