News Vox India
शहर

पत्नी को बुलाने गए युवक का शव तालाब से बरामद , परिजनों ने युवक के ससुराल जनों पर जताया शक , 

बरेली :  अलीगंज थाना क्षेत्र से एक युवक का शव तालाब से मिला है।  युवक अपने घर से सुसराल जाने की बात कहकर घर से निकला था।  युवक के  परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है।   पुलिस ने पंचायत नामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  पुलिस के अधिकारियों का घटना के संबंध में कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के मुताबिक  अलीगंज थाना क्षेत्र के एक तालाब से  छेदा लाल (25 ) का शव तालाब से बरामद हुआ है। वह अपनी पत्नी को उसके मायके लेने के लिए बुधवार को गया था लेकिन वह अपने घर वापस नहीं लौटा।  इसके  बाद परिजनों ने कैंट थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई  ।

Advertisement

 

 

छेदा लाल के भाई जीतू ने बताया  कि उनकी भाभी का अपने पति से कुछ विवाद चल रहा था. पिछले डेढ़ महीने से भाभी अपने मायके में थी.  बुधवार को  उनका भाई अपनी पत्नी को लेने के लिए उनके मायके गए था  फिर उसके बाद  वापस नहीं लौटा  . इसके बाद आज  मौत की खबर आई।  जीतू का   यह भी आरोप है कि  उनके भाई की हत्या करके शव तालाब  में फेंक दिया गया है।   जीतू की मां भी ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगा रही है।  मृतक छेदा लाल की पत्नी ने बताया  कि उनका पति छेदा लाल बुधवार को उनके पास आया था, लेकिन बुधवार होने की वजह से उसने जाने से इंकार कर दिया था. जिसके बाद छेदा लाल अपनी ननिहाल चला गया।   उसका अपने पति से कोई विवाद नहीं चल रहा था.

 कैंट थाना क्षेत्र से गुमशुदा 25 वर्षीय छेदा लाल का शव अलीगंज थाना क्षेत्र में एक तालाब में मिला है. शव को पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

बाइट: राजकुमार अग्रवाल एसपी ग्रामीण

Related posts

दरगाह की अनोखी पहल: उर्से रज़वी में अक़ीदतमंद कपड़े की चादरें पेश करने से बचे।

newsvoxindia

पोषक तत्वों का भंडार है मूली,ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल रहता है कंट्रोल,

newsvoxindia

SHAHJHANPUR News : राम प्रसाद बिस्मिल की पुण्यतिथि पर पहुचेंगे  शाहजहांपुर मुख्य सचिव,

newsvoxindia

Leave a Comment