News Vox India
शहर

युवक की गला रेतकर हत्या, पुलिस खुलासे में जुटी,

बरेली। कैंट थाना क्षेत्र में एक बीती रात एक युवक की गला रेतकर उसके शव को खेत में फेंक दिया गया। शनिवार जब किसी ग्रामीण ने युवक के शव को देखा तो उसने मामले की सूचना अन्य  लोगो को दी। इसके बाद किसी ने घटना के संबंध में सूचना कैंट पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर सीओ भी पहुंची उन्होंने आसपास के लोगो से भी पूछताछ की।

Advertisement

 

 

जानकारी के मुताबिक मृतक रोहित पटेल ( 22) निवासी कांधरपुर बिजली का  काम  करता था। वह बीती रात 11 बजे तक अपने घर पर था। अचानक वह घर से लापता हो गया। सुबह उसका शव गांव के खेत से मिला। मृतक रोहित का शव लहुलुहान हालत में पड़ा था। शव को देखकर लग रहा था मानो हत्या करने में एक से अधिक व्यक्ति शामिल रहे होंगे। परिजननों ने मीडिया को बताया कि उनके बेटे से किसी की रंजिश नहीं थी। हत्या क्यों की गई उसका उन्हें कोई पता नहीं। मृतक रोहित शादीशुदा है उसका एक मासूम बच्चा भी है।

कैंट पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जल्द युवक की हत्या का खुलासा किया जाएगा।एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि आज  सुबह 6.00 बजे एक सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति का शव थाना कैंट क्षेत्रान्तर्गत चनहेटी गांव परगना रोड पर मिला है । उस व्यक्ति का नाम रोहित पुत्र महेन्द्र निवासी कांधरपुर थाना कैंट जनपद बरेली उम्र 28 वर्ष, जो पेशे से इलेक्ट्रीशियन था । इसकी शादी हो चुकी थी इसका 01 वर्ष का एक बच्चा है । घटना के सम्बन्ध मे थाना कैंट पर अन्तर्गत धारा 302 के तहत  अभियोग पंजीकृत किया गया है । विवेचनात्मक कार्यवाही की जा रही है । शीघ्र ही घटना का अनावरण किया जायेगा ।

 

Related posts

वकील के घर में चोरी, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी, जेवर समेत नकदी ले उड़े चोर,

newsvoxindia

डीडीपुरम में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 5 अभियुक्त गिरफ्तार , 4.64 लाख कैश बरामद ,

newsvoxindia

Today Rashifal :रोगों से निजात पाने के लिए करें पीली वस्तुओं का दान साथ ही भगवान विष्णु की आराधना, जानिए आज कैसा रहेगा आपका दिन

newsvoxindia

Leave a Comment