News Vox India
खेती किसानीशहर

जमीन के बकाया रुपए दिए बैगर ख़रीददाता जमीन का बैमाना कराने का बना रहा दबाव , पीड़ित आलाधिकारियों से करेगा शिकायत

 

बरेली : फतेहगंज पश्चिमी के रहने वाले एक व्यक्ति ने एक व्यक्ति पर जमीन का बैमाना बिना रूपए पैसे दिए जबरन अपने नाम कराने के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।  पीड़ित का कहना है कि वह ख़रीददाता से बेहद परेशान है।  वह उससे जबरन जमीन लेना चाहता है। वह उसे पुलिस के सहयोग से पहले भी परेशान कर चुका है।

 

पीड़ित ने बताया कि उसका नाम पप्पू पुत्र मोहम्मद यामीन निवासी फतेहगंज पश्चिमी है।  उसकी कई बीधा जमीन सीबीगंज थाना क्षेत्र के गोविंदपुर में है।  इस जमीन को बेचने के लिए उसने  हनीफ  निवासी देवरनियां से जमीन बेचने के लिए 10 लाख रुपए लेकर इकरारनामा किया था।  जिस में इस बात का जिक्र भी किया गया था  ।  जमीन की बाकी रकम बैनामा के वक्त देने होगी। इसके बाद समय आने पर मोहम्मद हनीफ से 24 सौ गज जमीन के लिए बैनामा कराने को कहा गया।  लेकिन हनीफ बार बार जमीन के बैमाने के लिए टालता रहा।  बाद में हनीफ ने  बाकी रुपये दिए   बिना उसपर जमीन का बैमाना करने के दबाव बनाने लगे।

 

 

जब उसने ऐसा करने से इंकार किया तो हनीफ ने सीबीगंज पुलिस से उसके दोनों को एक एक दिन करके दो दिन तक पुलिस की मदद से दबाव बनाने की कोशिश करता रहा। तबसे हनीफ कई तरह से उसपर जमीन बिना पैसे के नाम कराने के लिए दबाव बनाने के साथ उसे देख लेने की धमकी दे रहा है।  पीड़ित ने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से शिकायत करने के साथ जिले के आलाधिकारियों से शिकायत करने की बात कह रहा है।  पीड़ित का कहना है कि अब उसे न्याय बड़े अधिकारी दिला सकते है बरना उसके साथ किसी भी तरह की अनहोनी हो सकती है।

Related posts

राजस्थान : अमित शाह का  गहलोत पर तंज , बोले कुछ लोग भेजे हैं, थककर वापस लौट जाएंगे,

newsvoxindia

स्मार्ट सिटी की  परियोजनाओं के निर्माण कार्यों को शीघ्र पूर्ण किया जाए : मंडलायुक्त 

newsvoxindia

ग्रामीणों ने मिनी बैंक संचालक पर लगाया लाखों रुपये के गबन कर फरार होने का आरोप ,

newsvoxindia

Leave a Comment