News Vox India
शहर

लाइसेंसी बंदूक चोरी करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार , राइफल बरामद ,

बरेली : भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव  माण्डा से लाइसेंसी राइफल चोरी का भोजीपुरा पुलिस ने एक अभियुक्त को  गिरफ्तार करके 8 घंटे अंदर  खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से लाइसेंसी राइफल सहित कई कारतूस  को भी बरामद कर लिया।  पुलिस के मुताबिक थाना भोजीपुरा पर दिनांक 30 दिसंबर  को वादी साहब लाल यादव पुत्र श्री राम कुमार यादव नि0 ग्राम बेरूआ निजामपुर थाना बिलग्राम जनपद हरदोई की लिखित तहरीर सूचना बाबत अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 379 में एक मुकदमा दर्ज किया था।
एसएसपी बरेली में मामले गंभीरता को देखते हुए स्थानीय पुलिस को खुलासे के आदेश दिए थे।  इसी क्रम में आज एसओजी थाना भोजीपुरा पुलिस की   संयुक्त रुप टीम ने अभियान चलाकर अभियुक्त राजेश पुत्र तुलाराम निवासी ग्राम माण्डा थाना भोजीपुरा जिला बरेली को प्रशिक्षण संस्थान ग्राम्य विकास भोजीपुरा बाउन्ड्री के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त की निशानदेही  पर चोरी हुई लाइसेंसी राइफल नं0 AB08-00142 मय 02  जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद हुए । अभियुक्त राजेश ने पुलिस की पूछताछ में  बताया कि उसने पिछले माह भगवन्तापुर से दोहना पीतमराय जाने वाले रास्ते पर एक जगह कुछ पैनल व केबिल चुराया था । पैनल तो उसने राह चलते कबाडी को बेच दिये थे, जिसके बचे हुए 400 रूपये उसके पास है। वही उसने चुराई केबिल भी एक दीवार के किनारे  छिपा दी थी।
एसएसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि भोजीपुरा थाने पर हरदोई के रहने वाले  सावन लाल यादव ने  29 /30 अगस्त की रात सूचना दी थी कि वह भोजीपुरा के एक गांव में टंकी का निर्माण करवा रहे है। वही उनकी टेंट में लाइसेंसी राइफल रखी थी जो चोरी हो गई है।  इस सम्बन्ध में भोजीपुरा थाने पर एक मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने शिकायत पर तुरंत कार्रवाई  करते हुए  अभियुक्त राजेश को गिरफ्तार करने के साथ चोरी हुई लाइसेंसी राइफल बरामद की है ।

Related posts

ओल्ड इज गोल्ड :  पूर्व विधायक छोटे लाल गंगवार ने बसपा ज्वाइन कर टिकट के लिए पेश की दावेदारी 

newsvoxindia

बैंकों की इन इन दिन है छुट्टी , बाजार जाना है तो कैश की कर ले व्यवस्था

newsvoxindia

गीता -कुरान-बाईबल सिखाती है हिकमत और विजडम : गवर्नर आरिफ मोहम्मद

newsvoxindia

Leave a Comment