News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

बंजरिया चौकी प्रभारी दस हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन ने भेजा जेल

शीशगढ़। कोतवाली शीशगढ़ की बंजरिया चौकी इंचार्ज जितेंद्र सिंह को एंटी करप्शन की टीम ने 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। दरोगा के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी दारोगा को जेल भेजा गया है।
मारपीट के मुकदमे को निस्तारण के मांगे थे 20 हजार
शीशगढ़ में लालू नगला गांव के रहने वाले हामिद अली ने मामले की शिकायत एंटी करप्शन के सीओ यशपाल सिंह से की थी। आरोप था कि बंजरिया  चौकी इंचार्ज जितेंद्र सिंह ने उससे 20 हजार रिश्वत की मांग की है। उनके खिलाफ गाली गलौज, जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज है। दरोगा ने मुकदमे को खत्म करने के लिए 20 हजार की मांग की। जिस पर हामिद अली ने दस हजार देने की पेशकश की। दस हजार देने के लिए वह दरोगा के पास पहुंचे इसी दौरान एंटी करप्शन की टीम ने उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।
हरियाणा निवासी इस दरोगा पर पहले भी लग चुके हैं भ्रष्टाचार के आरोप।
एंटी करप्शन सीओ यशपाल सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद दरोगा को ट्रैप करने के लिए इंस्पेक्टर सुनील कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। दरोगा ने जैसे ही रुपये पकड़े, उसे मौके पर ही दबोच लिया। दरोगा हरियाणा के पलवल जिले के थाना सदर डीघाट गांव का रहने वाला है। शीशगढ़ की बंजरिया चौकी इंचार्ज इससे पहले दरोगा इज्जतनगर थाने में तैनात था। इज्जत नगर थाने में भी उसके खिलाफ भ्रष्टाचार के कई मामले सामने आए थे। जिसमें उसने रिश्वत लेकर मुकदमो में हेरा फेरी की थी।
इससे पहले इसी दरोगा पर बंजरिया की एक महिला के द्वारा भी रुपये लेने का आरोप लगाया गया था।

Related posts

बीएसएफ के जंगल में लगी आग , दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू ,

newsvoxindia

एक्सपर्ट की राय : सर्द मौसम में सफर करना हो तो अपनाए यह ट्रिक , 

newsvoxindia

नीति आयोग के डायरेक्टर ने किया बहेड़ी ब्लॉक में संपूर्णता अभियान का आगाज़

newsvoxindia

Leave a Comment