News Vox India
शहर

एसपी ग्रामीण औऱ एडीएम ने सुनी फरियादियों की शिकायतें,


 सभासदों ने शाहगढ़ तालाब से अवैध कब्ज़ा हटाने को लेकर सौंपा ज्ञापन

Advertisement

मुमताज अली,

बहेड़ी। तहसील समाधान दिवस में एसपी ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्र व एडीएम दिनेश कुमार ने फरियादियों की शिकायतें सुनी। इस दौरान कुल 104 शिकायते आईं जिनमे से 11 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया जबकि बाक़ी शिकायतों का निस्तारण कने के लिये सम्बन्धित विभागों को सौंप दिया गया। इस दौरान एडीएम ने कहा कि जिस विभाग के अधिकारी समाधान दिवस में नही आए हैं उनका एक दिन का वेतन काट दिया जाये।

 

यहाँ तहसील सभागार में आयोजित तहसील समाधान दिवस में नगर पालिका परिषद बहेड़ी के सभासदों ने कहा कि नगर पालिका की भूमियों पर भू-माफियाओ द्वारा अवैध रूप से कब्ज़ा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शाहगढ़ तिराहे पर पालिका की ज़मीन पर अवैध निर्माण कराया जा रहा है। इसपर अपर जिलाधिकारी प्रशासन ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि नगर पालिका की भूमि पर चल रहे अवैध निर्माण को तुरंत रुकवाया जाए और अगर वहां कोई वाहन मिले उसे तुरंत कब्जे में ले लिया जाए।

 

 

 

सभासदों ने यह भी मांग की कि प्रधानमंत्री आवास योजना से जिन गरीब लोगों के मकान बनना है उनकी सूची नगर पालिका परिषद में चस्पा करवा दी जाए।
इसके साथ ही सभासदों ने केसर मिल रोड का निर्माण भी किये जाने की मांग की। सभासदों ने पालिका प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि नगर के मुख्य मार्ग आज भी अंधेरे में डूबे हुए है जबकि पालिका में काफी समय से इन स्थानों पर लगने वाली लाइटें आयी हुई हैं।

 

ज्ञापन सौंपने वालो में सभासद सलीम चंदा, ताहिर पप्पू, ओमप्रकाश, नसीम अहमद, लाल सिंह, सभासद पति अशरफ, मुहम्मद हसन, वाहिद खां, सभासद मुहम्मद ज़ाकिर, सभासद पुत्र तशकील मियां आदि मौजूद रहे। इसके अलावा सम्मान निधि न आने, राशन कार्ड न बनने की भी शिकायतें आईं। इस मौके पर सीओ तेजवीर सिंह तहसीलदार आदि मौजूद रहे।

Related posts

एआईआरएफ रैंकिंग में शामिल होने के लिए कुलपति ने स्टाफ के साथ की मीटिंग,

newsvoxindia

अशरफ को जेल में मदद पहुंचाने के आरोप में दो गिरफ्तार, मकान के केयर टेकर ने भी कराया मुकदमा ,

newsvoxindia

लड़की को भगा ले जा रहे युवक को राहगीरों ने पकड़ा

newsvoxindia

Leave a Comment