News Vox India
शहर

खाने का बिल मांगने पर सिपाही ने काटा हंगामा, 2 पुलिसकर्मियों पर गिराई गाज 

 

मुमताज , वरिष्ठ संवाददाता 

बरेली :  बहेड़ी पुलिस का कई मामलों  में विवादों से भरा दामन रहा है।  कुछ समय पहले बहेड़ी पुलिस थाने में फायरिंग को लेकर चर्चा में आई थी लेकिन इस बार होटलकर्मी द्वारा खाना का बिल मांगने पर बीच बचाव में आये पीआरवी सिपाही से भिड़ गया।  बाद में घटना का किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  जब वायरल वीडियो  बरेली में बैठे आला अधिकारियों तक पहुंचा तो इस एसएसपी ने पुलिस विभाग की छबि खराब करने से जुड़ा विषय मानते हुए दोनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया।

जानकारी के मुताबिक  बहेड़ी कोतवाली में तैनात एक सिपाही अपने साथियों के साथ नगर के एक होटल में खाना खाने पहुचा था। सिपाही व उसके साथियों ने जब खाना खा लिया तो होटल वाले ने खाने का बिल सिपाही को दे दिया जिसके बाद सिपाही होटल वाले को अपनी खाकी का रौब झाड़ने लगा ।बहस इतनी बड़ी की दोनो की बीच मारपीट के नोबत आ गई इसी बीच मे पी आर वी 112 में तैनात सिपाही भी मौके पर पहुच गया और हंगामा कर रहे कोतवाली के सिपाही को शान्त करने लगा और होटल वाले के खाने के रुपये देने कहा जिस पर कोतवाली में तैनात सिपाही ने पी आर वी 112 में तैनात सिपाही से भिड़ गया और देखते ही देखते दोनो में हाथापाई होने लगी ।

 

मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत बहेड़ी कोतवाली में सिपाहियों की बीच झगड़े की जानकारी इंस्पेक्टर श्रवण कुमार को दी ।पुलिस ने मौके पर पहुच कर दोनो सिपाहियों के बीच झगड़े को शान्त कराया और दोनो को पकड़कर मेडिकल के लिए भेज दिया । बताया जाता है कि थाने के इस सिपाही ने शाम को शराब की दुकान पर भी हंगामा किया। शराब की दुकान का काउंटर और सामान भी फेंक दिया। एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने बताया कि घटना पर संज्ञान लेते हुए दो पुलिसकर्मियों को उन्होंने सस्पेंड कर दिया है।

 

Related posts

नाबालिग किशोरी को युवक लेकर हुआ फरार ,मुकदमा दर्ज 

newsvoxindia

रामपुर में सीओ की अगुवाई में चला अतिक्रमण अभियान,

newsvoxindia

 बालाजी मंदिर से डेढ़ बोरी घंटियां सहित नकदी चोरी

newsvoxindia

Leave a Comment