News Vox India
शहर

स्मैक तस्कर फैयाज फरार, पुलिस दबिश की सूचना हुई लीक, बीडीए ध्वस्त कर चुका है आरोपी की बैट्री फैक्ट्री

 

Bareilly : गैंगस्टर के मुकदमे में फरार चल रहे पढ़ेरा के स्मैक तस्कर शहीद खां उर्फ छोटे के पार्टनर फैयाज खां को गिरफ्तार करने के लिए फतेहगंज पूर्वी पुलिस ने बुधवार को दबिश दी। सूचना लीक होने की वजह से आरोपी फरार हो गया। अब फतेहगंज पूर्वी पुलिस ने फरीदपुर पुलिस कोआरोपी की गिरफ्तारी की जिम्मेदारी सौंपी है।18 अगस्त को फरीदपुर और फतेहगंज पूर्वी पुलिस की संयुक्त टीम ने पढ़ेरा गांव के ड्रग तस्कर शहीद खां उर्फ़ छोटे और उसके भतीजे राजू को 20 किलोग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस ने ड्रग तस्कर शहीद खां उर्फ छोटे और उसके भतीजे को एनडीपीएस एक्ट के मुकदमे में जेल भेजा।

 

 

पुलिस ने शहीद खां उर्फ छोटे को रिमांड पर लिया। पूछताछ में शहीद खां की दोनों पत्नियां कामिनी और तरीकत, उनके भाई सलीम और उसकी पत्नी किशवरी बेगम के अलावा पार्टनर फैयाज का नाम सामने आया था। पुलिस ने छोटे के अलावा उसके परिवार के अन्य लोगों के नाम तस्करी के मुकदमे में शामिल किए। मुख्य आरोपी शहीद खां उर्फ छोटे को छोड़कर अन्य आरोपी जमानत पर छूट आये। जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ गैंगेस्टर की कार्रवाई की। दिल्ली की सफेमा कोर्ट ने तस्करों की प्रॉपर्टी सीज की। जबकि फैयाज की बैटरी फैक्ट्री को ध्वस्त कर दिया। बुधवार को फतेहगंज पूर्वी इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ फरीदपुर के ऊंचा मोहल्ले में फैयाज के घर पर दबिश दी। सूचना लीक होने पर फैयाज फरार हो गय। फतेहगंज पूर्वी इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि गैंगस्टर के आरोप में ड्रग तस्कर शहीद खां उर्फ छोटे की भाभी के किशवरी बेगम एवं तस्कर का पार्टनर फैयाज फरार चल रहा है। उसे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। तस्करों के खिलाफ अभियान चलाकर कठोर कार्रवाई की जा रही है।

सिपाहियों को नहीं पता था फैयाज के घर का पता

बुधवार को फतेहगंज पूर्वी इंस्पेक्टर टीम के साथ फरीदपुर थाने पहुंचे। उन्होंने थाने से फैयाज के घर का पता पूछा। सिपाही उसके घर का पता नहीं बता सके। इस वजह से फतेहगंज पूर्वी पुलिस को फैयाज के घर पहुंचने में देरी हो गई। इतनी देर में सूचना लीक होने पर आरोपी फरार हो गया।

फैयाज की बैटरी फैक्ट्री पर चला था बुलडोजर

ड्रग तस्कर शहीद खां की गिरफ्तारी के बाद चर्चा में फैयाज के खिलाफ प्रशासन ने कड़ा रुख अपनाते हुए उसकी प्रॉपर्टी खंगालनी शुरू की। हाइवे से सटे इलाके में बनी बैटरी फैक्ट्री को बगैर नक्शा पास कराए बनाया गया था। जिसके बाद प्रशासन ने उसे ध्वस्त कर दिया।

Related posts

Up Top News:तौकीर रजा ने 10 जून को होने वाले धरना प्रदर्शन को स्थगित किया , नूपुर की गिरफ्तारी की मांग ,

newsvoxindia

पूर्व फौजी के हड़पे दस लाख रुपये ,वापस माँगने पर गाली गलौच मारपीट,मुकदमा दर्ज,

newsvoxindia

नवागत मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी ने कहा मंडल में विकास कार्यो में गति लाना उनकी पहली प्राथमिकता ,,   

newsvoxindia

Leave a Comment