News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

सीतापुर का परिवार सड़क सड़क हादसे का हुआ शिकार ,एक महिला सहित दो की मौत

डीएम -एसएसपी ने घायलों  पहुंचे मेडिकल कॉलेज 

Advertisement

बरेली : बिथरी थाना क्षेत्र में रविवार सुबह  सीतापुर से कार में सवार होकर एक परिवार  बरेली होते हुए दिल्ली जा रहा था। इसी दौरान कार में सवार लोग बिथरी थाना क्षेत्र में पहुंचे थे कार के ड्राइवर ने तेज रफ़्तार से  ट्रक से आगे निकलने की कोशिश की  इसी बीच कार अनियंत्रित होकर ट्रक में घुस गई। कार घुसते ही मौके पर हड़कंप मच गया , कार में सवार प्रदीप वर्मा , रेखा नाम की महिला की मौके पर मौत हो गई साथ ही घटना में  देवेन्द्रनाथ, राजेश्वरी अदिति गम्भीर रूप से घायल हो गये। वही  आलोक नाम का व्यक्ति मामूली रूप से घायल हो गया।

 

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी होते ही मृत लोगो शवों को कब्जे में लेने के साथ घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की जानकारी होते ही बरेली डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान SRMS अस्पताल  पहुंचे और  थाना बिथरी चैनपुर क्षेत्रान्तर्गत दुर्घटना में घायल हुए पीड़ितों की स्थिति के बारें मे जानकारी ली और  बेहतर उपचार  के लिए  आवश्यक दिशा निर्देश दिये ।पुलिस के मुताबिक  रविवार को सीतापुर के  मीरा नगर थाना ग्राम  महमूदाबाद का एक परिवार कार में बैठकर दिल्ली जाने के लिए निकला था ,बिथरी थाना क्षेत्र में पहुंचने पर सुबह करीब 4  बजे बिथरी पुल पर बाईपास के पास  कार में बैठे  बच्चे सहित 7 लोग जिसमें   दीप वर्मा पुत्र घनश्याम  (55 ) ,रेखा पत्नी रामप्रवेश ( 38 वर्ष ),देवेन्द्रनाथ पुत्र घनश्याम ( 67 ), राजेश्वरी पत्नी कृष्ण वर्मा (51 वर्ष),अदिति पुत्री रामप्रवेश ,आलोक वर्मा पुत्र देवेन्द्र उम्र लगभग 35  (ड्राइवर)  थे , इसी बीच  कार एक ट्रक में  पीछे से घुसकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, जिससे प्रदीप वर्मा व 2.रेखा  की मौत हो गई बाकी अन्य लोग घटना में घायल हो गए।

 

 

 

बिथरी चैनपुर पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह हुई घटना में एक महिला सहित दो लोगो की मौत हुई है।  घटना में घायल हुए सभी लोगो को अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृत लोगो के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related posts

बसपा मेयर प्रत्याशी यूसुफ ने धुंआधार जनसंपर्क कर मांगे वोट,

newsvoxindia

ऑल इंडिया कल्चरल एसोसिएशन  की अध्यक्ष बनी इफ्फत सिराज ,जेसी.पालीवाल की परम्परा को आगे बढ़ाने  की जताई इच्छा 

newsvoxindia

जनता जनार्दन जानती थी और इसलिए तमाम अफवाहों को दरकिनार कर हम पर किया विश्वास- सीएम योगी

newsvoxindia

Leave a Comment