News Vox India
शहर

बढ़ती गर्मी में पानी की किल्लत

बरेली।  स्मार्ट सिटी के मोहल्ला बानखाना स्थित वार्ड 55 के गुड्डडबाग मन्दिर चौक वाली गली में 15 दिनों से पानी की समस्या बनी हुई है।  ज़िम्मेदारो से शिकायत के बाद भी समस्या से निजात नहीं मिल पाई है। मोहल्ले के रहने वाले इरशाद खान ने बताया कि बानखाना की मस्जिद खुदा बक्श के सामने वाली में पेयजल आपूर्ति सुचारू नही हैं, आज जुमे के रोज़ भी पानी की समस्या बनी हुई है। मोहल्ले की रहने वाली नज़ाक़त बी,रुखसार खान,अफ़रोज़ा बेगम,रानी आदि ने कहा कि दिनभर गर्मी से परेशान है और उस पर टंकियों  में पानी भी नही आ रहा है।

Advertisement

 

 

 

हैंडपम्पो को देर तक चलाने के बाद पानी आता  है. हैंडपम्पो को भी रीबोर करने की ज़रूरत ताकि क्षेत्र में पानी सही हो।जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी वारसी ने नगर निगम प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि बरेली में गर्मी का पारा 43 डिग्री पार कर रहा है बढ़ती गर्मी को देखते हुए पेयजल समस्या को सुचारू रखा जाये। खराब पढे हैंडपम्पो की दुरुस्त किया जाये, इधर नॉवल्टी चौराहे पर लगा हैंडपम्प भी पिछले 10 माह से खराब हैं हैंडपम्प की रिबोरिंग होना है ताकि राहगीरों को इस भीषण गर्मी राहत मिल सके।

Related posts

 सोने के साथ चांदी के दामों में आई हल्की कमी  , यह है आज के भाव। 

newsvoxindia

राष्ट्रीय ध्वज हमारी एकता और अखंडता का प्रतीक : कर्नल  राघवेंद्र सिंह

newsvoxindia

होली स्पेशल : बरेली की होली है वर्षो से खास ,  यूनेस्को ने  बरेली की रामलीला को वर्ल्ड हेरिटेज में दी है जगह , जानिए यह खबर  

newsvoxindia

Leave a Comment