News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

शीशम , गूलर जामुन के पेड़ बने बुजुर्ग की हत्या की वजह , जाने यह खबर ,

बरेली : हाफिजगंज में  एक बुजुर्ग की उसके बेटे और पोतों   ने फरसे से  हत्या इसलिए कर दी क्योंकि बुजुर्ग ने अपने बाग में लगे शीशम , गूलर , जामुन के पेड़ों को बेच दिया था।  बुजुर्ग उन बेचे गए पेड़ो की रकम से अपना  कमरा ठीक कराना चाहता था ताकि सर्द मौसम में  परिवार के साथ आराम से सो सके।  दूसरी तरफ बुजुर्ग का छोटा बेटा  बेचे गए पेड़ों की रकम चाहता था , इसी बात से नाराज बेटे ने अपने दो बेटों की मदद से अपने पिता की हत्या कर दी और पुलिस से बचने के लिए फरार हो गया।  मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
हाफिजगंज के गांव टांडा दयानतपुर  रहने ख़याली राम (80 ) ने अपने बाग़ में खड़े तीन पेड़ों को 80 हजार रूपए बेच दिए थे।  छोटा बेटा छबिनाथ हिस्से के रूपए मांग रहा था। जब ख्याली राम ने अपना कमरा ठीक कराने की बात कहकर उसे रूपए देने से इंकार कर दिया।  इसी बात से वह आक्रोशित हो गया। मृतक के एक नाती के मुताबिक ख्यालीराम अपने भाई के घर खाना खा रहे थे तभी छबिनाथ अपने बेटे श्रीपाल और बृजमोहन के साथ फरसा लेकर वहां पहुंच गया।  इन लोगों ने  फरसे से ताबड़तोड़ हमला कर ख्यालीराम की हत्या कर दी।  चीखपुकार सुनकर जब तक अन्य लोग मौके पर पहुंचे तब तक तीनों फरार हो चुके थे।  मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किये गए फरसे को बरामद करने के साथ हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी।
हाफिजगंज के गांव टांडा दयानतपुर में एक व्यक्ति जिसकी उम्र 60 वर्ष हैं उनकी हत्या कर दी गई थी।  हत्या के सम्बन्ध में उनके बेटे और दो पोतों को नामजद किया गया है। शव का पंचायतनामा कराने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस हत्यारोपी के गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल

Related posts

भगवान श्री चित्रगुप्त की शोभायात्रा में झाकियां रही आकर्षक, विधायक संजीव अग्रवाल भी रहे मौजूद,

newsvoxindia

पेंट फैक्ट्री में शार्ट सर्किट की वजह से लगी आग , करोड़ों का नुकसान 

newsvoxindia

पढ़े इस कविता को समझे शब्दों की गहराई को,

newsvoxindia

Leave a Comment