News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

शीशगढ़ का चर्चित सुनील हत्याकांड : पुलिस ने 5 हत्यारोपी को गिरफ्तार किया , 

बरेली : शीशगढ़ थाना क्षेत्र में हुए सुनील हत्याकांड में पुलिस ने 5 हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने यह हत्यारोपी मानपुर चौराहे से गिरफ्तार किया है।  यह हत्यारोपी कहीं भागने की फिराक में थे उससे पहले शीशगढ़ पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस के मुताबिक सभी हत्यारोपियों को माननीय कोर्ट में पेश कराया जायेगा उसके बाद कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
जानकारी के मुताबिक शीशगढ़ थाना क्षेत्र के जियानगला में सुनील (22 )पुत्र आशाराम की 3 सितम्बर को प्रेम प्रसंग के मामले में हत्या कर दी गई थी।  मृतक के पिता का कहना था घटना वाले दिन उनका बेटा घर में सो रहा था पता नहीं रात को वह बाग़ में कैसे पहुंच गया जहां उसका शव  संदिग्ध हालत में पेड़ से लटका मिला था।  तब उन्होंने पड़ोस में रहने वाले एक परिवार पर रंजिश में हत्या करने की आशंका जताई थी।  बाद में घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रदर्शन हुआ था।
शीशगढ़ पुलिस ने अपनी  प्रेस रिलीज में बताया कि  हत्यारोपियों ने पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार किया है। वही पुलिस का कहना है कि जिले के वरिष्ठ अधिकारी मामले की  गहनता से विवेचना कर रहे  है। मृतक के बिसरा को संरक्षित किया जा रहा है।  घटना स्थल की वीडियो ग्राफ़ी कराकर स्टेट लीगल एक्सपर्ट को भेजकर अग्रिम कार्रवाही कराई जा रही है।

Related posts

ससुरालीजनों पर महिला ने लगाया किडनी चोरी का आरोप ,मुकदमा दर्ज 

newsvoxindia

ऑटो लिफ्टर गैंग का खुलासा , दो सगे भाई समेत चार गिरफ्तार ,

newsvoxindia

आर्थिक तंगी को दूर करने के लिए  आज तुलसी पंचमी पर कैसे करें पूजा ,क्या कहते हैं आपके सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment