News Vox India
खेती किसानीशहर

रूपए -पैसे के विवाद में साले और उसके दोस्त ने रामबाबू  की थी हत्या 

राजकुमार ,
Advertisement

फतेहगंज पश्चिमी। पांच दिन पहले दो लाख तीस हजार रुपए के लिए छोटे भाई के तहरे साले महेंद्र पाल और उसके दोस्त सत्यपाल ने रामबाबू की हत्या उसके ही मफलर से गला दबाकर और पीट पीटकर की थी।पुलिस ने रामबाबू हत्या कांड का खुलासा कर मंगलवार को  दोनो आरोपियों को गिरिफतार करके कोर्ट में पेश करनें के बाद जेल भेज दिया।दोनो ने हत्या करना स्वीकार कर लिया है।पुलिस ने मफलर को पास की झाड़ी से बरामद कर लिया ।मिली जानकारी के मुताबिक 25 जनवरी को गांव चितौली निवासी रामबाबू 35 वर्ष स्थानीय कस्बा की साप्ताहिक बाजार गया था।शाम को नही लौटा।सुबह शुक्रवार  को रहपुरा अंडर पास के पास झाड़ियों में उसका शव बरामद हुआ था।पत्नी जावित्री ने देवरानी सुमन के भाई देवेन्द्र,प्रदीप और ताहरे भाई महेंद्र और गांव के एक कातिब देवेन्द्र सक्सेना के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

 

 

सोमवार को पुलिस ने मनकारी निवासी महेंद्रपाल और वगराऊ निवासी प्रदीप को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी।पहले तो इधर उधर की बात करके  महेंद्रपाल पुलिस को चकमा देता रहा।लेकिन जब सख्ती की तो महेंद्रपाल टूट गया।हत्या कांड का खुलासा करते हुए उसने बताया।मृतक रामबाबू के छोटे भाई हरिशंकर का उसकी पत्नी सुमन से विवाद रहता था।कई बार समझने पर जब दोनो में एक साथ रहने की सहमति नहीं बनी तो कुछ रिश्तेदारों ने पंचायत करके अलगाव का समझौता करा  दिया।जिसके मुताबिक रामबाबू को अपने भाई की ओर से सुमन के मायके वालों को दो लाख तीस हजार रुपए देने थे। लेकिन सुमन के नाम एक 160 वर्ग गज का प्लाट पहले ही रामबाबू ने करा दिया था।जिसको लेकर मृतक रामबाबू ने प्लाट नाम कराने के बाद तय रुपए देने की बात कहकर मामला टाल दिया था।जिसके चलते सुमन के भाइयों और रामबाबू के बीच तनाव चल रहा था।25 जनवरी को भी प्रदीप,महेंद्रपाल और उसका दोस्त सत्यपाल रामबाबू के घर गए थे।
घर पर नहीं मिलने पर मोबाइल पर खूब गाली गलौज हुआ था।उसी दिन शाम को रामबाबू जब कस्बा बाजार जा रहे थे।तभी महेंद्रपाल और उसका  गांव का दोस्त सत्यपाल बाइक से बाजार जाते समय चितौली अंडर पास मिल गए।बात चीत के दौरान दोनो रामबाबू को वहां से कुछ दूरी पर राहपुरा अंडर पास के पास झाड़ियों में ले गए। वहां तीनों ने शराब पीते समय पुराने झगड़े को लेकर बात बड़ गई।दोनो ने रामबाबू को पहले पीटा फिर जब वह गिर गया तब उसी के गले में पड़े मफलर को खींचकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनो को गिरिफ्तार मंगलवार को जेल भेज दिया।

Related posts

 सोना- चांदी के दामों में लगातार बना हुआ उतार चढ़ाब , यह है आज के भाव ,

newsvoxindia

 सड़क हादसे में उत्तराखंड के व्यक्ति की बहेड़ी में मौत ,

newsvoxindia

स्पेशल रिपोर्ट ।।रामपुर में दिखा काला और सफेद रंग का अद्भुत कौवा, जानिए कौवा के काले होने की पूरी कहानी,

newsvoxindia

Leave a Comment