News Vox India
शहरस्वास्थ्य

रोटरी क्लब बरेली सेंट्रल ने मनाया अपना 34 वां स्थापना दिवस, कई हुए सम्मानित,

बरेली । मानव सेवा में अग्रणी संस्था रोटरी क्लब बरेली सेंट्रल ने आज अपना 34 वां स्थापना मनाया । इस मौके पर विरासत नाम से एक कार्यक्रम बरेली क्लब में आयोजित किया गया । कार्यक्रम में शहर के कई रोटेरियंस ने हिस्सा लिया और 34 वर्षों की क्लब की यात्रा को याद किया गया।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व गवर्नर रवि प्रकाश अग्रवाल रहे  । श्री अग्रवाल ने क्लब के सभी पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी और भविष्य में रोटरी के मांगों को स्थापित करने का संकल्प भी दिलाया ।

Advertisement

 

 

इस मौके पर श्री अग्रवाल ने कहा कि रोटरी एक सेवा का पर्याय बन चुका है ऐसे संगठन में उन लोगों को जोड़ना चाहिए जो लोग समाज को कुछ देने की इच्छा रखते हैं चाहे वह धन हो या समय या ऊर्जा , ऐसी सोच रखने वाले व्यक्ति समाज में एकरूपता लाने का कार्य करते हैं ।उन्होंने यह भी कहा कि किसी दुखी के चेहरे पर मुस्कान लाना ही असली रोटरी की भावना है इस क्रम में वोकेशनल अवार्ड भी दिए गए यह अवार्ड एक पोस्टमैन विरेंद्र सिंह और सिस्टर कुलविंदर कौर को प्रदान किया गया ।

 

कार्यक्रम में रोटरी की दिग्गज हस्तियों अशोक अग्रवाल, ज्ञानेंद्र गुप्ता डां. शशि दुग्गल, अनिल कुमार अन्नी और डीपी सिंह जैसे रोटेरियंस को भी सम्मानित किया गया ।इ कार्यक्रम की विशिष्ट अतिथि किशोर कटरू रहे । श्री कटरू ने  कहा कि रोटरी एक जिंदादिली से जिंदगी जीने का नाम है जब दुनिया में लोग किसी बुराई को किसी बीमारी को खत्म करने की बात करते हैं तो सबसे पहले रोटरी को याद करते हैं रोटरी ने पोलियो को खत्म किया अभी रोटरी टी.बी को खत्म करने का कार्यक्रम चला रहा है अंगदान को उसने अंगीकार किया हुआ है, ऐसे तमाम सेवा कार्यों को रोटरी करता रहता है और उसमें इस क्लब की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण रहती है ।

 

 

कार्यक्रम में नवनिर्वाचित रोटरी गवर्नर सी.ए. राजेन विद्यार्थी को भी सम्मानित किया गया उन्होंने भी इस क्लब की भूमिका को सराहा और भविष्य में भी इस क्लब को सहयोग करने का आश्वासन दिया। इसी क्रम में क्लब के सदस्य सर्वेश रस्तोगी जो नवनिर्वाचित पार्षद चुने गए हैं उनको भी सम्मानित किया गया ।रोटरी क्लब बरेली सैन्ट्रल के अध्यक्ष आलोक प्रकाश ने कार्यक्रम का संचालन किया, सचिव राजीव खुराना, कोषाध्यक्ष अनूप अग्रवाल, दिलीप श्रीवास्तव, रजनीश अग्रवाल, विकास ‘गुप्ता, हेंमत अग्रवाल, अमित गोयल, गुरदीप सिंह एवं संजय गारखेल का कार्यक्रम में विशेष सहयोग रहा।

Related posts

श्रमिक कार्यशाला में दी सरकारी योजनाओं की जानकारी, कई अधिकारी भी रहे मौजूद ,

newsvoxindia

देव उठानी एकादशी पर कैसे करें भगवान विष्णु की पूजा अर्चना,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

ब्रेकिंग : पति ने पत्नी की चाकुओं से गोदकर की हत्या, पति घटना को अंजाम देकर हुआ फरार,

newsvoxindia

Leave a Comment