News Vox India
शहर

दबंगों ने घर में घुसकर जान से मरने की दी धमकी

फतेहगंज पश्चिमी _ थाना फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के गांव टिटौली में दबंगों ने अवैध हथियार लेकर घर में घुसकर जान से मारने की दी धमकी। जानकारी के अनुसार मित्रपाल पुत्र दीनानाथ निवासी ग्राम टिटौली ने फतेहगंज पश्चिमी थाने में तहरीर देकर बताया कि वह दोपहर में लगभग 3 बजे अपने गांव के ही निवासी मोहम्मद हसन पुत्र मोहम्मद हासिम से अपने घर में बातचीत कर रहे थे।

Advertisement

 

इसी दौरान अचानक  गांव का एक युवक अवैध 315 बोर का तमंचा लेकर घर में घुसकर आया और तमंचा लहराते हुए अपनी जेब से पीतल का 315 बोर का कारतूस दिखने लगा और जान माल को क्षति पहुंचने की धमकी देने लगा।

 

 

 

शोर शराबा सुनकर  प्रार्थी के भाई राजेश व राकेश आ गए और घर के बाहर चबूतरे प्रदीप पुत्र राजेंद्र, ओमकार पुत्र नन्हे लाल कश्यप, संजीव पुत्र रामदास दिवाकर, धर्मपाल अन्य ग्रामीण जमा हो गए।‍ दूसरी तरफ दबंग युवक के  चार पांच साथी चेहरे पर कपड़ा लपेट लगभग 50 मीटर दूर खड़े थे। और दबंग रंजीत घर में घुसकर जान से मारने की धमकी देने के साथ गांव से भागने एवं लाइसेंसी राइफल छीनने की धमकी भी दे रहा था। पीड़ित मित्रपाल ने बताया कि युवक पिछले दो वर्ष पहले भी हमला कर चुका है।

 

 

जिसका समझौता कुछ गणमान्य ग्रामीणों जनों ने कर दिया था।

Related posts

धामपुर बायो ऑर्गेनिक्स लिमिटेड के मुख्य संचालन अधिकारी ने मीरगंज यूनिट का दौरा किया

newsvoxindia

आला हज़रत ने समाज में फैली हर बुराई को जड़ से मिटाने की कोशिश की :मुफ्ती फारुकी

newsvoxindia

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया इंडियन पुलिस फोर्स का बीटीएस वीडियो,

newsvoxindia

Leave a Comment