News Vox India
शहरशिक्षा

ऑल इंडिया कल्चरल एसोसिएशन ने की समीक्षा बैठक , बनाई भविष्य के लिए योजना 

बरेली, ऑल इंडिया कल्चरल एसोसिएशन द्वारा आयोजित हुए 34 वें अखिल भारतीय नृत्य, नाट्य एवं संगीत समारोह के अभूतपूर्व सफल आयोजन के बाद समीक्षा बैठक हुई।जिसमें सभी कार्यकर्ताओं ने आगामी आयोजनों की रणनीति तैयार की।सभी ने एक स्वर में स्वर्गीय श्री जे. सी. पालीवाल जी के द्वारा राष्ट्रीय पर्वों पर आयोजित किये जाने वाले कार्यक्रमों को हर्षो उल्लस के साथ मनाने का संकल्प लिया।संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव शर्मा टीटू ने सभी कार्यकर्ताओं का आयोजन की सफलता के लिए किये गए अभूतपूर्व योगदान के लिए आभार प्रकट किया।उन्होंने आगामी कार्यक्रमों के लिए जोर शोर से तैयारी करने का जोर दिया।आयोजन में सहयोग के लिए सभी लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Advertisement

 

 

समाजसेवी बंटी खान ने भी अपने अमूल्य सुझावों से सभी को अवगत करवाया।वरिष्ठ उपाध्यक्ष गोविंद सैनी ने पूरे मनोयोग से कार्य करने और सहयोग देने का आवाहन किया।महासचिव सुनील धवन ने आय व्यय का विवरण दिया। कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. सैय्यद सिराज ने संस्था के प्रयासों की सराहना की और लगभग 294 बच्चों  और बाहर से आये हुए कलाकारों द्वारा निकाली गई सांस्कृतिक रंग यात्रा को यादगार बताया।उपाध्यक्ष और मीडिया प्रभारी देवेन्द्र रावत ने आगामी स्वतंत्रता दिवस पर होने वाले कार्यक्रम की रूपरेखा बताई और अंतरराष्ट्रीय महोत्सव अक्टूबर माह में किये जाने के विषय पर अपने विचार रखे।

 

 

संरक्षक मोहम्मद नबी ने आयोजन को अविस्मरणीय बताया।सभी कार्यकर्ताओं  को स्मृति चिन्ह देकर सम्मान भी किया गया।इस अवसर पर पवन कालरा, प्रदीप मिश्रा, मेराज, नाहिद बेग, दिलशाद, शिवम प्रजापति,अमित कक्कड़,इफ्फत सिराज, हरजीत कौर, शालू सैनी, सोनिया धवन, शहनाज, पुष्पा शर्मा, जेबा, वर्षा शर्मा, पीहू सैनी, सरताज गजल आदि उपस्थित रहे।

 

Related posts

यार्ड में खड़े ट्रेनों के कोच में चोरी करने वाले तीन चोर गिरफ्तार

newsvoxindia

जनता को जाम से मुक्ति दिलाने के प्रशासन ने कसी कमर , कई बारात घर पर चला कार्रवाई का चाबुक,

newsvoxindia

बरेली ब्रेकिंग : बस में एसी गैस डालते हुआ हादसा, एक मकैनिक की मौत,दो घायल

newsvoxindia

Leave a Comment