News Vox India
शहर

Rampur News: आजम खान की बेगुनाही की सजा का हिसाब हुकूमत से लिया जाएगा:मौलाना तौकीर रजा

 

रामपुर – समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान 27 महीनों के बाद जेल से रिहा होकर अपने गृह जनपद में मौजूद हैं इस बीच उनसे मिलने वाले नेताओं का तांता लग रहा है। अब आजम खान से मुलाकात को लेकर मुस्लिम राजनीति का फेमस चेहरा कहे जाने वाले Imc के चीफ एवं मशहूर दरगाह आला हजरत से ताल्लुक रखने वाले मौलाना तौकीर रजा खान का नाम भी जुड़ चुका है मौलाना तौकीर रजा खान आजम खान से मिलने उनके घर रामपुर पहुंचे मुलाकात की और फिर मीडिया से रूबरू हुए और मुत्ताहिद (एक होकर) होकर हुकूमत से हिसाब तक लेने की बात कर डाली।

बरेली की मशहूर दरगाह आला हजरत के सिलसिले से ताल्लुक रखने वाले एवं इत्तेहादुल मुस्लिमीन काउंसिल के चीफ मौलाना तौकीर रजा खान समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान से मिलने रामपुर स्थित उनके आवास पहुंचे जहां पर दोनों नेताओं के बीच आधे घंटे तक मुलाकात हुई और हाल-चाल को लेकर चर्चा भी हुई उसके बाद मौलाना तौकीर रजा खान आजम खान के घर से निकलकर मीडिया से रूबरू हुए जहां पर उन्होंने अपनी इस मुलाकात को मुबारकबादी की मुलाकात बताया और वही वह भाजपा सरकारों को भी निशाने पर लेने से नहीं चूके उनका कहना था कि मुत्ताहिद (एक होकर) होकर हुकूमत से हिसाब लिया जाएगा। आईएमसी अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा के मुताबिक अपनी खुशी का इजहार करने आए हैं और जो जुल्म और ज्यात्ति हुई है उसके खिलाफ मुत्ताहिद होकर इंशा अल्लाह आगे का दाए अमल बनाया जाएगा और मुस्तकिल मिजाजी संजीदगी के साथ आगे काम किया जाएगा और आजम खान की बेगुनाइयो की जो 27 महीनों की सजा भुगतनी पड़ी है इसका हिसाब इंशा अल्लाह हुकूमत से लिया जाएगा। आज तो मैं इस्तकबाल के लिए आया था मुबारकबाद पेश करने के लिए आया था और मैं यह समझता हूं कि आजम भाई को नई जिंदगी मिली है और अल्लाह ने इनसे कोई बड़ा काम लेना है इसलिए इन्हें वापस हम लोगों के दरमियान यह तशरीफ लाए हैं और मैं दुआ करता हूं अल्लाह तबारक व ताला से कि जिस काम की जरूरत है अल्लाह तबारक व ताला इनसे वह काम ले।

Related posts

Astrological prediction for August 20, 2022 -आज मनोबल को बढ़ाएगा में उच्च का चंद्रमा और शनिदेव की पूजा जानिए, क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के मौलाना शहाबुद्दीन बने अध्यक्ष  ,

newsvoxindia

बाइक सवार खड़े ट्रक में घुसा , मौके पर मौत 

newsvoxindia

Leave a Comment