News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

रामपुर :दरिंदे ने मासूम को बनाया अपनी हवस का शिकार, मुठभेड़ में दरिंदा घायल

 

उत्तर प्रदेश में महिलाओं एवं बच्चों को भले को लेकर सरकार द्वारा कई तरह की योजनाएं चलाई जा रही हो बावजूद इसके इनसे जुड़ी घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।  कुछ इसी तरह का एक मामला रामपुर में उस समय देखने को मिला जब एक वहशी दरिंदे ने ढाई वर्षीय मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और दरिंदे की तलाश में जुटी तो पुलिस ने उसे घेर लिया और मुठभेड़ के दौरान  दरिंदा घायल हो गया।

Advertisement

 

 

रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में इंसानियत की सारी हदें पार करते हुए ढाई साल की मासूम बच्ची को उसी के गांव के 30 वर्षीय वहशी दरिंदे ने पहले तो उसे अगवा किया और फिर उसके बाद अपनी हवस का शिकार बनाते हुए अपनी दरिंदगी के निशान उसके मासूम जिस्म पर छोड़ दिए। घटना इतनी हृदयविदारक थी के जिसने भी इस बारे में सुना वह सन्न रह गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लहूलुहान अवस्था में पड़ी मासूम बच्ची को कब्जे में लेकर उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया । हालांकि यह बात अलग है घटना को अंजाम देने के बाद दरिंदा खेमकरण मौके से फरार हो चुका था। पुलिस अपने फर्ज को अदा करने के बाद अभियुक्त की तलाश में जुट गई और इस बीच मुखबिर से सूचना मिली अजीम नगर थाना क्षेत्र में ही है। उसकी मौजूदगी का पता चलते ही थाना अध्यक्ष अमर सिंह राठौर की अगुवाई वाली पुलिस टीम हरकत में आ गई और जिसके बाद अभियुक्त से मुठभेड़ शुरू हुई ।

 

इस दौरान दरिंदा खेमकरण पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जिसे घेराबंदी करने के बाद हिरासत में ले लिया गया। उधर पीड़ित बच्ची का उपचार जनपद के बाहर के अस्पताल में जारी है । घटना के बाद पुलिस कप्तान अशोक कुमार शुक्ला ने आनन-फानन में प्रेस वार्ता की और अपने वक्तव्य में उन्होंने दोनों घटनाओं की पुष्टि कर दी है।

 

Related posts

भाकियू ने की किसानों से संबंधित मांगो के समर्थन में एसडीएम को सौंपा ज्ञापन 

newsvoxindia

 सोना चांदी के दामों में आई कमी , यह  है आज के भाव ,

newsvoxindia

छात्र संघ के चुनाव चाहते बरेली कॉलेज के छात्र,

newsvoxindia

Leave a Comment