News Vox India
मनोरंजनशहर

सलमान खान के शो के जरिए राज कुंद्रा को मिलेगा खोया सम्मान

छोटे पर्दे का सबसे विवादित शो बिग बॉस एक बार फिर अपने नए सीजन के साथ दस्तक देने जा रहा है। बिग बॉस की शुरुआत पहले से ही सुर्खियों में है। सलमान खान के शो को लेकर ताजा जानकारी सामने आ रही है। प्रतियोगी भी इस प्लेटफॉर्म पर आकर अपना दिल जीत लेते हैं। विवादों से घिरे सितारे जो अपने बारे में खुलकर नहीं बोल पाते। यह उनके लिए भी एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म है।

मिली जानकारी के मुताबिक अब शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा भी सलमान खान के शो में कंटेस्टेंट बनने वाले हैं। माना जा रहा है कि राज बिग बॉस 16 के जरिए दुनिया के सामने अपनी सफाई रखेंगे। उनके जीवन से जुड़े कई खुलासे होंगे। मेकर्स लगातार राज के संपर्क में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो राज शो में बतौर कंटेस्टेंट आने के लिए मोटी रकम चार्ज कर रहे हैं। हालांकि राज की ओर से इस पर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई है।

रिपोर्ट्स की मानें तो राज प्रोड्यूसर्स से मिलने वाले पैसे को एनजीओ को डोनेट कर देंगे। दावा किया जा रहा है कि राज का कहना है कि वह पैसे के लिए शो में नहीं आ रहे हैं। उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है। एक बात तो साफ है कि अगर खबर सच निकली तो राज अपनी छवि साफ करने के लिए शो का हिस्सा बनना चाहते हैं।

फिल्म भी बना रहे हैं राज
पोर्नोग्राफी के मामले में 64 दिन जेल में बिताने वाले राज कुंद्रा अब एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं। राज ने पिछले महीने मुंबई में ‘यूटी नंबर 69’ नाम की फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म की शूटिंग लोकेशन मुंबई के उपनगरीय इलाके मीरा रोड स्थित डब्बा फैक्ट्री में की गई थी। फिल्म का शीर्षक उस संख्या से मेल खाता है जिसमें राज कुंद्रा आर्थर रोड जेल के बैरक में रहते थे। फिल्म की शूटिंग महज 18 दिनों में पूरी की गई है। इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बेचने की तैयारी चल रही है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में राज कुंद्रा ने खुद का रोल प्ले किया है।

Related posts

अध्यापिकाओं ने मनाया हरियाली तीज महोत्सव ,

newsvoxindia

मौसम में बदलाव के बाद ट्रेनों की रफ्तार में लगा ब्रेक,

newsvoxindia

बिथरी चैनपुर में मनाया कन्या जन्मोत्सव,

newsvoxindia

Leave a Comment