News Vox India
नेशनलराजनीतिशहर

पिता को याद कर भावुक हुए राहुल गाँधी , कही यह बात ,

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की आज 78वीं जयंती है।इस मौके पर राहुल गांधी अपने पिता को याद करते भावुक नजर आए। उन्होंने ट्वीट में राजीव गांधी की एक वीडियो को शेयर किया है। इस मौके पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, प्रियंका गांधी ने वीर भूमि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। राहुल-प्रियंका के साथ रॉबर्ट वाड्रा, सांसद केसी वेणुगोपाल और एलओपी मल्लिकार्जुन खड़गे भी मौजूद थे। इस मौके पर राहुल गांधी अपने पिता को याद करते भावुक नजर आए। उन्होंने ट्वीट में राजीव गांधी की एक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “पापा, आप हर पल मेरे साथ, मेरे दिल में हैं। मैं हमेशा प्रयास करूंगा कि देश के लिए जो सपना आपने देखा उसे पूरा कर सकूं।”

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 78वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी.मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘हमारे पूर्व प्रधानमंत्री श्री राजीव गांधी की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि।”

बताते चलें कि भारत के सबसे युवा प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने 1984-89 के दौरान पद संभाला था. यह आखिरी बार था जब कांग्रेस को लोकसभा में बहुमत मिला था. 1991 में लिट्टे के आत्मघाती हमलावर ने राजीव गांधी की हत्या कर दी थी.

Related posts

अज्ञात वाहन की टक्कर में बुजुर्ग ज्योतिषाचार्य की मौत , घटना से मृतक के घर में मचा कोहराम ,

newsvoxindia

जाम की मुक्ति के लिए चला अतिक्रमण हटाओ अभियान,

newsvoxindia

उमेश पाल कांड अपडेट: अशरफ को लेकर प्रयागराज पुलिस बरेली से रवाना,

newsvoxindia

Leave a Comment