News Vox India
शहर

छेड़खानी के विरोध पर गर्भवती को पीटने से गर्भ में भ्रूण की मौत, दो पर केस दर्ज

फतेहगंज पूर्वी।घर आ रही गर्भवती महिला से रास्ते में दबंग ने की अश्लील कमेंट।विरोध करने पर मौके से चला गया दबंग।शाम को जब महिला अपनी  मामी के साथ बाग में शौच को गई महिला को दबंग ने अपने साथी के साथ जाकर छेड़खानी करने लगा।कपड़े भी फाड़ डालें।विरोध करने पर दबंगों ने लात घूसो से मारपीट की। दबंगो की मारपीट से महिला की हालत खराब हो गई।

Advertisement

 

 

सूचना पर पुलिस ने उपचार के लिए फरीदपुर अस्पताल भिजवाया।जहां से बरेली अस्पताल को रेफर किया गया।उपचार के दौरान गर्भवती के गर्भ में पल रहे भ्रूण की मौत हो गई।पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी।कोई कार्रवाई न होने पर न्यायालय में पहुंचकर पीड़ित ने न्याय के लिए गुहार लगाई।न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

फतेहगंज पूर्वी के एक गांव की गर्भवती महिला के मुताबिक दिनांक 23 सितंबर 2023 को अपने मामा के घर आ रही थी।आरोप है इसी दौरान गांव के दबंग ने रास्ता रोक कर अश्लील इशारे करने लगा।मना करने पर उस समय तो दबंग महिला को छोड़कर चला गया।परंतु शाम को जब महिला अपनी मामी के साथ बाग में शौच को गई तो दबंग अपने साथी के साथ बाग में पहुंच गया।छेड़छाड़ करने लगा व सीने पर भी हाथ चलाने लगा।जब विरोध किया तो कपड़े भी फाड़ डालें।जबरदस्ती पर उतारू हो गया।विरोध करने पर लात घूसो से मारना पीटना शुरू कर दिया।

 

 

 

पेट पर भी लात घूसो से मारपीट करने लगा।मारपीट से चीखने चिल्लाने पर पास के लोगों को आता देख दबंग छोड़कर फरार हो गए।दबंगो की मारपीट से गर्भवती की हालत खराब हो गई।ब्लीडिंग होना शुरू हो गई।सूचना पर पुलिस ने सीएचसी फरीदपुर को उपचार के लिए भिजवाया जहां हालत खराब होने पर सरकारी अस्पताल बरेली रेफर कर दिया गया।गर्भ में चोट पहुंचाने से 6 दिन तक चले उपचार के दौरान गर्भ में पल रहा तीन माह का बच्चा (भ्रूण) की मौत हो गई।

 

 

 

पीड़िता के सिर व शरीर में भी चोटे आई।परिजनों ने थाना फतेहगंज पूर्वी मे पुलिस को शिकायती पत्र देने पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उच्च अधिकारियों से मिलकर व डाक रजिस्ट्री द्वारा भी शिकायती पत्र भेजे गए। परंतु कोई कार्रवाई न होने पर फरीदपुर न्यायालय में पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई।न्यायालय के आदेश पर थाना फतेहगंज पूर्वी में पुलिस ने आरोपी अमित कुमार, अमरपाल के खिलाफ छेड़खानी, मारपीट, गैर इरादतन भ्रूण हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Related posts

सड़क हादसे में सिलाई कारीगर की मौत ,

newsvoxindia

पूर्व फौजी के हड़पे दस लाख रुपये ,वापस माँगने पर गाली गलौच मारपीट,मुकदमा दर्ज,

newsvoxindia

बिन बाप की बेटी सह नहीं सकी बदनामी , जहर खाकर  दी जान , मौत से पहले समाज के नजरिये पर  भी उठाये सवाल ,देखिये यह वायरल वीडियो ,

newsvoxindia

Leave a Comment