News Vox India
शहर

पीलीभीत मंडी में बंदरों पर काबू पाने के लिए लंगूर के लगाए गए पोस्टर 

प्रांजल गुप्ता ,

Advertisement

यूपी के पीलीभीत जनपद की नवीन स्थल मंडी में आने वाले किसानों व उनके अनाज की सुरक्षा को लेकर लंगूरों की तैनाती की गई है।  यह लंगूरो की तैनाती के बाद से बंदरों का आतंक कम देखा जा रहा है। दरअसल मंडी परिसर में इन दिनों बंदरों का जबरदस्त आतंक है, यही नहीं सुरक्षा में तैनात किए गए पीआरडी  गार्डों पर भी बंदर हमला कर चुके है। जिसको लेकर जिम्मेदार अफसरों ने एक बार फिर लंगूर का सहारा लेकर मंडी में जगह जगह उसके पोस्टर लगवा दिए तो वही एक  लंगूर ही  भी तैनाती करा दी । मंडी कर्मचारियों का कहना है कि लंगूर के आने से  बंदरों का आतंक अब थम सा गया है।

 

 

 

बंदर लंगूर को देखकर दूरी बना रहे हैं। बता दें यह वही मंडी है जहां विधानसभा चुनाव के दौरान लंगूर की निगरानी में ही मत पेटियों को सुरक्षित करने के लिए बंदरों से परेशान अफसरों ने लंगूर को बुला कर बंदरों को भगाने का काम किया था।  अब धान का सीजन शुरू होते ही एक बार फिर अफसरों को लंगूर की याद आ गई और पीआरडी के जवानों पर आतंकी बंदरों के हमले के बाद लंगूर फार्मूला अपनाते हुए पोस्टर लगवा दिए गए है।

Related posts

Today’S Rashifal:आदित्य हृदय स्तोत्र का करे पाठ, होगा व्यापारिक चमत्कार ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

कमिश्नर ने पकड़ा धान खरीद में फर्जीवाड़ा ,किसानों के फर्जी मोबाइल नंबर से  खरीदा 560 कुंटल धान

newsvoxindia

आज एकादशी पर मंगल राशि में चंद्रमा करेगा मंगल ही मंगल- करें भगवान विष्णु और भोलेनाथ की पूजा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment