News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पीएम मोदी ने किया अतिरिक्त प्लेटफार्म का वर्चुअल उद्घाटन, सांसद घनश्याम रहे मौजूद,

उत्तर प्रदेश का जनपद रामपुर उत्तराखंड की सीमा से सटे है यही कारण है कि पर्यटकों के लिए पहाड़ों की हसीन वादियों पर जाने के लिए इससे मुफीद स्थान है शायद ही कोई और हो यही नहीं विश्व प्रसिद्ध रजा लाइब्रेरी एंड म्यूजियम भी यहीं पर मौजूद है इसी के चलते पीएम मोदी के द्वारा यहां के रेलवे जंक्शन को एक बड़े तोहफे के रूप में नया प्लेटफार्म दिया है जिसका उद्घाटन उनके द्वारा वर्चुअल वीडियो कांफ्रेंस के जरिए किया गया।

Advertisement

 

 

देशभर में 508 रेलवे स्टेशनो को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा वर्चुअल वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन करने के बाद कुछ ना कुछ नया दिया गया है और इसी क्रम में रामपुर की रेलवे जंक्शन को भी पीएम की ओर से एक नया प्लेटफार्म दिया गया है। रेलवे प्लेटफार्म पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में गणमान्य व्यक्तियों के अलावा रेलवे अधिकारी मौजूद रहे और इस बीच प्रधानमंत्री के एक-एक वक्तव्य को सभी दर्शकों ने ध्यानपूर्वक देखा और सुना भी है। रेलवे जंक्शन को नया प्लेटफार्म देने के बाद जहां अधिकारियों के चेहरे खिल उठे। वहीं स्थानीय भाजपा सांसद घनश्याम सिंह लोधी भी गदगद नजर आए। कार्यक्रम को लेकर रेल अधिकारियों की ओर से खासी तैयारियां की गई थी। स्टेशन अधीक्षक मोहम्मद आजम के अलावा मुरादाबाद मंडल के रेलवे अधिकारी अपनी अपनी जिम्मेदारियों को निभाते नजर आए और फिर अंत में आकर यह कार्यक्रम सफल हुआ।

Related posts

Horoscope Today: Prediction for June 30, 2022 -गुप्त नवरात्रि आज से लगाएं नारियल और खोया का भोग होगा हर समस्या का होगा समाधान ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

फहद और स्वरा की शादी में राहुल सहित कई दिग्गज हुए शामिल,कल बरेली में ग्रांड पार्टी

newsvoxindia

शाहजहांपुर पुलिस ने मुठभेड़ में  बावरिया गिरोह के 7 बदमाशों को गिरफ्तार कर लाखों के जेवरात किये बरामद 

cradmin

Leave a Comment