News Vox India
शहर

मीरगंज में पीलीभीत पुलिस की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी , पांच घायल,

बरेली। मीरगंज थाना क्षेत्र में देररात एक सड़क हादसा कार पलटने के चलते हो गया जिसमें पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल पुलिस कर्मियों को बरेली पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक घटना में गाड़ी पलटने से एक दरोगा सहित पांच पुलिसकर्मी घायल हुए थे जिसमें दो पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आई थी जिनको इलाज देने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

Advertisement

 

घायल पुलिसकर्मी सादाब ने बताया कि बुधवार देर रात पीलीभीत की पुलिस लाइन में तैनात दरोगा अतर सिंह हेड , वह खुद कांस्टेबल शादाब और कॉन्स्टेबल प्रमोद कुमार , अन्य दो पुलिसकर्मी बहेड़ी के रहने वाले उबैस और नदीम नाम के 2 बंदियों को गुड़गांव की जेल में दाखिल कर वापस लौट रहे थे ।बरेली जिले के मीरगंज के पास सामने से आ रहे ट्रक को बचाने के चक्कर में पुलिसकर्मियों से भरी गाड़ी अनियंत्रित होकर रोड़ पर पलट गई , जिसमें पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए।

 

 

 

 

 

देररात हुआ मीरगंज ओवरब्रिज पर हादसा

बुधवार रात करीब 2:40 पर हुए सड़क हादसे में पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए , जिसमें तीन पुलिस कर्मियों को गंभीर चोटें आई।जबकि दो पुलिसकर्मियों को प्राथमिक इलाज देने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

 

 

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों घायलों को इलाज के लिए बरेली अस्पताल में भर्ती कराया । घटना पर जानकारी देते हुए पीलीभीत के अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया है घटना की जानकारी मिली है।घायल पुलिस कर्मियों का ईलाज बरेली अस्पताल में जारी है।

Related posts

Exclusive :शोले का सांभा याद है? सांभा की बेटी है बहुत खूबसूरत।

newsvoxindia

आजम खान बोले- SPको कोई खत्म नहीं कर सकता,लुलु मॉल का मालिक RSS का फाउंडर

newsvoxindia

कांग्रेस ने सरकार पर ईडी का प्रयोग कर गांधी परिवार को परेशान करने का लगाया आरोप 

newsvoxindia

Leave a Comment