News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पीलीभीत में सड़क हादसे में दो मासूमों  सहित चार की मौत , जानें यह खबर 

प्रांजल गुप्ता ,

यूपी के पीलीभीत जनपद के बरखेड़ा थाना क्षेत्र में आज बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें दो मासूम बच्चियों के सहित उनके माता पिता की मौत हो गई। सूचना  पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  पुलिस के मुताबिक बाइक सवार दंपत्ति को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में एक महिला एक पुरुष व दो छोटे बच्चे  शामिल हैं।

पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ने के साथ ट्रक को अपने कब्जे  में लिया है ।  प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि   एक बाइक पर एक दंपती व दो छोटे बच्चे पीलीभीत से बरखेड़ा की ओर जा रहे थे। तभी पीछे से आए एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मारी टक्कर लगते ही चारों लोग सड़क पर गिर गए। और ट्रक उनको रौंदता हुआ आगे चला गया।  लोगों ने आरोपी ड्राइवर को दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया है। मामले में पुलिस ने पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है।
एएसपी पवित्र मोहन ने बताया कि  बरखेड़ा थाना क्षेत्र में एक ट्रक ने पीछे से बाइक सवारों को टक्कर मार दी , जिसमें दो बच्चियों के सहित उनके माता पिता की मौत हुई है।  पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार करने के साथ शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related posts

जिला बदर किये गए युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट ।। किसान को लोन अदा करने के लिए 46650 रुपये  का पहुंचा नोटिस , पीड़ित पहुंचा ssp दफ्तर.

newsvoxindia

आज शनिवार में हनुमान जी की पूजा खोलेगी समृद्धि का द्वार, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment