News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पीलीभीत में सड़क हादसे में दो मासूमों  सहित चार की मौत , जानें यह खबर 

प्रांजल गुप्ता ,

यूपी के पीलीभीत जनपद के बरखेड़ा थाना क्षेत्र में आज बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें दो मासूम बच्चियों के सहित उनके माता पिता की मौत हो गई। सूचना  पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  पुलिस के मुताबिक बाइक सवार दंपत्ति को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में एक महिला एक पुरुष व दो छोटे बच्चे  शामिल हैं।

पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ने के साथ ट्रक को अपने कब्जे  में लिया है ।  प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि   एक बाइक पर एक दंपती व दो छोटे बच्चे पीलीभीत से बरखेड़ा की ओर जा रहे थे। तभी पीछे से आए एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मारी टक्कर लगते ही चारों लोग सड़क पर गिर गए। और ट्रक उनको रौंदता हुआ आगे चला गया।  लोगों ने आरोपी ड्राइवर को दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया है। मामले में पुलिस ने पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेजा है।
एएसपी पवित्र मोहन ने बताया कि  बरखेड़ा थाना क्षेत्र में एक ट्रक ने पीछे से बाइक सवारों को टक्कर मार दी , जिसमें दो बच्चियों के सहित उनके माता पिता की मौत हुई है।  पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार करने के साथ शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related posts

फरीदपुर में बाइक चोर पकड़े गए, एक बाइक बरामद, कई वारदात भी स्वीकारी

newsvoxindia

शुभ योग में मछलियों को खिलाएं आटे की गोलियां और चढ़ाएं मां लक्ष्मी को अनार -होगी धनवर्षा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

शादी में शामिल होने आई महिला के साथ बलात्कार,मुकदमा दर्ज

newsvoxindia

Leave a Comment