News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पीलीभीत में किशोरी को  रेप करने के बाद जिंदा जलाया , पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार ,

यूपी के पीलीभीत में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है , जहां एक दलित किशोरी को रेप करने के बाद आग के हवाले  कर दिया गया।  किशोरी के साथ यह घटना तब हुई जब  किशोरी के पिता खेत पर पानी लगाने गए थे और माँ भी घर पर मौजूद नही थी जिसके बाद गांव के दो युवक मौका पाकर घर मे घुस गए और दलित किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने बलात्कार किया और जब किशोरी ने विरोध किया तो दूसरे आरोपी ने किशोरी के ऊपर तेल छिड़ककर जिंदा जला दिया ।  परिजनों ने जिला अस्पताल भर्ती कराया है । बताया जा रहा है कि घटना 7 सितम्बर की है लेकिन पुलिस को मामले की जानकारी 10 सितम्बर को तहरीर देकर दी गई।  पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

 


दलित किशोरी के पिता ने बताया कि 7 सितंबर को घर कोई था नही जिसके बाद गांव के युवक ने गलत काम किया और विरोध किया तो तेल डालकर किशोरी को जिंदा जला दिया।  आग लगता देख आस पास के लोगों ने  दलित किशोरी की आग बुझाकर उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां उसका उपचार किया जा रहा।  डॉक्टरों के मुताबिक  घटना में किशोरी  करीब  80 प्रतिशत बुरी तरह से जल चुकी।

 

 

 

पीलीभीत  एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि माधोटांडा क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने तहरीर देकर बताया है कि उसी के गांव के रहने वाले लड़के राजवीर एवं ताराचंद ने उनकी बेटी के साथ बलात्कार किया और उसे जान से मारने के मकसद से लड़की के ऊपर तेल छिड़कर आग लगा दी। इस सम्बन्ध में तहरीर मिलते ही गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्जकर दोनों नामजद को गिरफ्तार कर लिया गया है। और गहराई से पूछताछ की जा रही है। पीड़िता को जली हुई हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही पुलिस को मामले की सूचना 10 सितम्बर को परिजनों ने दी है।  सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने खुद भी गांव में निरीक्षण किया है लेकिन दोनों में किसी तरह का पूर्व में विवाद होना सामने नहीं आया है।

Related posts

क्या बीमारी डॉक्टर को देखकर आती है साहब !

newsvoxindia

हाईस्कूल की परीक्षा में फेल होने पर छात्रा ने की आत्महत्या ,

newsvoxindia

सोने के साथ चांदी के दामों में कायम है तेजी, यह है आज के भाव,

newsvoxindia

Leave a Comment