News Vox India
शहरशिक्षा

ऑनलाइन फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम का हुआ समापन,

Bareilly : महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखंड विवि ” के प्रबंधन विभाग ने 7 दिवसीय ऑनलाइन फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम का आयोजन किया था ,जिसका आज   समापन हो गया। इस प्रोग्राम की थीम “इमर्जिंग पर्सपेक्टिव आफ मल्टीडिसीप्लिनरी रिसर्च मैथर्ड एंड एनालिसिस” थी। कुलपति प्रोफेसर संजीत कुमार गुप्ता, जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय बलिया, ने समापन सत्र में इस कार्यक्रम की सराहना की और संकाय के समग्र विकास के लिए इसके महत्व को बताया।

Advertisement

 

 

इस कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय के प्रोफेसर राकेश कुमार श्रीवास्तव ने शोध के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की और अपने विचार प्रस्तुत किए। सत्र के अंत में, विभाग अध्यक्ष और कार्यक्रम संयोजक प्रोफेसर तूलिका सक्सेना ने बताया कि यह कार्यक्रम प्रतिभागियों को प्रतिष्ठित राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पत्रिकाओं में प्रकाशित करने के लिए आवश्यक कौशल से परिचित कराने का माध्यम बना।कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर नमृता यादव दास, डॉ. नंदिता शर्मा, श्री राहुल और श्रीमती रिचा सिंह ने किया।”

Related posts

भाई -बहन पर ज्वलनशील पदार्थ से हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार,

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट।।अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामणि की हत्या के विरोध में किया प्रदर्शन,

newsvoxindia

बरेली निकाय चुनाव : आईएस तोमर जीप चुनाव चिन्ह पर लड़ेंगे अपना चुनाव,

newsvoxindia

Leave a Comment