News Vox India
कैरियरशहर

बहेड़ी में लगेगा एक दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन

बरेली। जिलाधिकारी  शिवाकान्त द्विवेदी के आदेश के क्रम में प्रदेश के 34 जनपदों के 100 आकांक्षात्मक विकास खण्डों के सामाजिक एवं आर्थिक सुधार के निम्न बिन्दुओं पर प्राथमिकता के आधार पर क्रिर्यान्वयन कराने के संबंध में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, कौशल विकास मिशन एवं राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, सी0बी0 गंज के संयुक्त तत्वाधान में एक दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन दिनांक 13 सितम्बर, 2022 को खण्ड विकास कार्यालय, बहेड़ी में किया जायेगा।

Advertisement

 

उन्होंने कहा कि रोजगार मेले में टेक्निकल तथा नॉन टेक्निकल कम्पनियों द्वारा प्रतिभाग किया जायेगा। उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों को रोजगार मेले को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक बेरोजगारों तथा कम्पनियों को रोजगार मेले में प्रतिभाग कराने के निर्देश दिये। साथ ही खण्ड विकास अधिकारी, बहेड़ी द्वारा विकास खण्ड के प्रधानों को भी इस रोजगार मेले में ग्रामों के योग्यताधारी अभ्यर्थियों को प्रतिभाग कराने के लिए सूचित किया जाये। इस रोजगार मेले में इच्छुक अभ्यर्थी अपनी योग्यतानुसार सेवायोजन पोर्टल https://sewayojan.up.nic.in पर ऑनलाइन पंजीकरण तथा मेला आई0डी0 6366 पर आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने जनपद के समस्त बेरोजगार अभ्यर्थियों से अपील की है कि वे रोजगार मेले को सफल बनाने तथा अवसर का लाभ उठाने के उद्वेश्य से दिनांक 13 सितम्बर, 2022 को खण्ड विकास कार्यालय, बहेड़ी में आयोजित होने वाले रोजगार मेले में प्रतिभाग कर सकते हैं।

 

 

इच्छुक अभ्यर्थी अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष संख्या 0581-3510061 पर किसी भी कार्य दिवस में सम्पर्क कर सकते हैं।

Related posts

झूठे बयान देकर कोर्ट को गुमराह करने पर युवती को लिया गया हिरासत में

newsvoxindia

आला हज़रत की शोहरत फोटो,वीडियो , सोशल मीडिया से नही बल्कि इलमी किरदार से है : कारी सखावत मुरादाबादी,

newsvoxindia

देखिए आज का पंचांग,  यह समय है आपके लिए शुभ ,

newsvoxindia

Leave a Comment