News Vox India
शहर

निवेश मित्र पोर्टल पर कोई भी प्रकरण लंबित न रखा जाए : जिलाधिकारी

बरेली, 25 जुलाई। जिलाधिकारी  शिवाकान्त द्विवेदी ने उद्यमियों की समस्याओं को सुनते हुए सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि उद्यमियों की समस्याओं का निस्तारण समयान्तर्गत किया जाए। उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों को यह भी निर्देश दिए कि निवेश मित्र पोर्टल से संबंधित प्रकरणों के लंबित आवेदनों का शीघ्र नियमानुसार निस्तारण किया जाए। उन्होंने कहा कि निवेश मित्र पोर्टल पर कोई भी प्रकरण लंबित न रहे।
जिलाधिकारी आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिला उद्योग बन्धु समिति की बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। बैठक में मुख्य विकास अधिकारी श्री जग प्रवेश, बीडीए सचिव श्रीउ जोगेन्द्र कुमार, सचिव जिला व्यापार बंधु/उपायुक्त (प्रशासन) राज्यकर गौरी शंकर, उपायुक्त उद्योग श्री ऋषि रंजन गोयल, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग  नारायण सिंह, उद्यमी सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।
जिलाधिकारी को उद्यमियों ने अवगत कराया कि परसाखेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में सड़कों का चौड़ीकरण, सुदृढ़ीकरण, जल भराव एवं रोड नम्बर 12 व 13 की सड़क बनाने की समस्या है। जिलाधिकारी ने नगर निगम को निर्देश दिए कि सड़कों का शीघ्र प्रारम्भ कराया जाए। जिलाधिकारी को नगर पंचायत रिछा जहानाबाद ने अवगत कराया कि रिछा जहानाबाद रोड के दोनों साइडों पर इंटरलॉकिंग होने के लिए 15वें वित्त एवं की स्वीकृति के अन्तर्गत प्राप्त धनराशि के सापेक्ष निर्माण कार्य हेतु पत्रावली प्रस्तुत की गई है। जिलाधिकारी ने नगर पंचायत रिछा को निर्देश दिए कि अपर जिलाधिकारी प्रशासन से पत्राचार किया जाए। जिलाधिकारी को उद्यमियों ने अवगत कराया कि फरीदपुर से टिसुआ तक विद्युत लाइन जर्जर है। अधिशासी अभियन्ता ने बताया कि टीम द्वारा विद्युत लाइनों को सही कराया जा रहा है, जो तार खराब हैं उनको भी बदला जा रहा है।

Related posts

आज गंगाजल से स्नान करने के साथ भगवान विष्णु की करें पूजा  ,मछलियों को खिलाएं आटे की गोलियां- होगी धनवर्षा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

माया पर चौधरी ने कसा तंज : योगी -मोदी सरकार भ्रष्टाचार मुक्त : प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी

newsvoxindia

अग्निशमन विभाग ने होटल, मॉल, अस्पताल सहित व्यावसायिक कॉम्प्लेक्स को किया चेक ,कमी पाने पर नोटिस जारी किये ,

newsvoxindia

Leave a Comment