News Vox India
शहर

रामपुर की खबर :बोर्ड परीक्षाओं में शामिल होंगे जेल के 6 बंदी

रामपुर की जिला जेल में बंद आधा दर्जन बंदी जल्द शुरू होने वाली बोर्ड परीक्षाओं में शामिल होंगे ,जिसको लेकर जेल प्रशासन के द्वारा तैयारियां मुकम्मल कर ली गई हैं। बंदी और कैदियों के लिए परीक्षाओं को लेकर सेंट्रल जेल बरेली में केंद्र की व्यवस्था की गई है। घोषित परीक्षा तिथियां से पहले ही इसमें शामिल होने वाले छ: बंदियों को बरेली जेल के लिए रवाना कर दिया जाएगा।देश में कानून का राज है और सारी व्यवस्थाएं संविधान के अनुसार चलती हैं कानून तोड़ने वालों का ठिकाना जेल होता है इससे तो सभी वाकिफ हैं।  बावजूद इसके रामपुर की जिला जेल यहां पर तैनात जेल अधीक्षक प्रशांत मौर्य की अगुवाई में कई उपलब्धियां हासिल कर रही है।

Advertisement

 

 

जहां यहां पर कौशल विकास के तहत बंदी और कैदियों को होना सीखने की व्यवस्था की गई है। वहीं शिक्षा में रुचि रखने वाले बंदियों  को बेहतरीन तालीम भी दी जा रही है। चंद रोज बात यूपी बोर्ड की परीक्षाएं शुरू होने वाली है इसी को लेकर जेल में बंद कुल 6 बंदी इन परीक्षाओं में शामिल होने जा रहे हैं। कैदी और बंदियां की परीक्षा को लेकर बरेली सेंट्रल जेल में केंद्र बनाया गया है जहां पर कैदियों को परीक्षा देने के लिए भेजे जाने की तैयारी शुरू कर दी गई है।

 

 

जेल अधीक्षक प्रशांत मौर्य ने बंदियों द्वारा दिए जाने वाली परीक्षा को लेकर कई अहम बातें कहीं हैं। उनका कहना है कि यहां से कल 6 बंदी बोर्ड की परीक्षा में शामिल होंगे जिनमें से पांच हाई स्कूल और एक इंटरमीडिएट की परीक्षा देंगे। यह परीक्षाएं 18 फरवरी से शुरू हो रही है जिसको लेकर उनको बरेली जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है।

Related posts

विधायक के आवास पर साड़ी का वितरण, इरफान बोले- यही साड़ी खरीदने कोलकाता आया था,

newsvoxindia

जामा मस्जिद पर पोस्टर चस्पा करने वाला युवक पुलिस  हिरासत में , जुर्म कबूल किया ,

newsvoxindia

पत्नी की सुसाइड से परेशान चल रहे  पति ने की आत्महत्या, पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा ,

newsvoxindia

Leave a Comment